आपसी विवाद में भाई को चाकू घोंपा

आपसी विवाद के चलते एक भाई ने दूसरे भाई को चाकू घोंप घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

By: Ghanshyam

Updated: 03 Jan 2019, 07:35 PM IST

बारां. शहर की जगजीवन राम कॉलोनी में आपसी विवाद के चलते एक भाई ने दूसरे भाई को चाकू घोंप घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात जिला चिकित्सालय में भर्ती छीतरलाल नागर ने पर्चा बयान में बताया कि उसे उसके भाई कमल नागर ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। आरोपी के खिलाफ प्राणघातक हमले का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। इन दोनों भाइयों के मध्य काफी समय से आपसी विवाद चल रहा था।
पिता व पुत्रों ने मिलकर की पिटाई
बारां. सदर थाना क्षेत्र के आंकेड़ी गांव में बुधवार को पिता व उसके दो पुत्रों ने आपसी कहासुनी के बाद एक जने से मारपीट की। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि रामस्वरूप व उसके दो पुत्रों ने गांव के ही हेमराज के साथ आपसी कहासुनी के बाद मारपीट की। उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला चिकितसालय लाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शराब व छुरा बरामद
भंवरगढ़ . पुलिस ने थाना क्षेत्र के बिलासगढ़ गांव से बुधवार शाम एक जने को पकड़ उसके कब्जे से एक लीटर हथकढ़ शराब बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही एक युवक ओमप्रकाश उर्फ गुड्डा अहेड़ी को गिरफ्तार किया वहीं दूसरे मामले में कस्बा निवासी शंभू नाथ को अवैध छुरा ले जाते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned