अचानक ब्रेक लगाने से भिड़े दो ट्रक

अचानक ब्रेक लगाने से भिड़े दो ट्रक

Shiv Bhan Singh | Publish: Nov, 10 2018 07:39:58 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:39:59 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

नेशनल हाई-वे 27 राजस्थान सीमा पर विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई अस्थाई पुलिस चौकी के पास दो ट्रक आपस मेंै एक दूसरे में घुस गए। सुबह

नेशनल हाइवे पर हुई दुर्घटना
कस्बाथाना. कस्बे के समीप नेशनल हाई-वे 27 राजस्थान सीमा पर विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई अस्थाई पुलिस चौकी के पास दो ट्रक आपस मेंै एक दूसरे में घुस गए। बुधवार सुबह करीब चार बजे दो ट्रक कोटा से झांसी की तरफ एक दूसरे के पीछे जा रहे थे कि अस्थाई चौकी के पास आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए ।
इसके बाद पीछे चल रहे ट्रक की तेज रफ्तार होने के कारण असंतुलित होकर आगे के ट्रक में घुस गया । इस घटना में दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए।
अचानक हुई दुर्घटना की आवाज सुनकर अस्थाई चौकी पर पदस्थ पुलिस जवानों ने दौड़कर पीछे के ट्रक मै फंसेे चालक खल्लासी को सुरक्षित बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि किसी को कोई गंभीर चोटनहीं आई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की आगे के ट्रक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे की ब्रेक लाइट नहीं जली जिसके कारण पीछे चल रहे ट्रक के चालक को ट्रक रुकने का पता नहीं चला ओर ट्रक आगे चल रहे ट्रक में घुस गया । दुर्घटना में पीछे चल रहे ट्रक में ज्यादा नुकसान हुआ बताते हैं।
फटाखों से दो जगह लगी आग
हरनावदाशाहजी. खुशियों केे महापर्व पर आगजनी की छिटपुट घटनाएं भी सामने आई। जिसमें लोगों को थोड़ा आर्थिक नुकसान भी पंहुचा है। दीपावली की रात को कालाटोल गांव निवासी नंदलाल भील के कच्चे मकान पर रखे घांस में आग लग जाने से घास के साथ साथ थोडा अनाज व अन्य सामान भी जल गए। बाद में ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया लेकिन थोडा अनाज खराब हो गया। इधर गुरुवार रात को बोरखेडी गांव में भी एक कच्चे मकान में आग से नुकसान की जानकारी मिली। दोनो स्थानों पर आग लगने का कारण पटाखे बताए जा रहे हैं। हांलाकि ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।
कच्चे मकान में आग लगी, हादसा टला
कोयला. कस्बे के रानीबड़ौद हवेली मोहल्ले में गुरूवार रात को आतिशबाजी के दौरान एक कच्चे मकान में आग लग गई। इससे हजारों रुपए के घरेलु सामान जलकर खाक हो गए। आग के दौरान गैस सिलेंडर ने आग नहीं पकड़ी जिससे बड़ा हादसा टल गया। लोगों ने बडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अजीत सिंह ने बताया कि गांव में आतिशबाजी हो रही थी तभी कच्चे मकान पर पटाखा गिर गया इससे मकान में आग लग गई।
विघुत मोटर कुंए से चोरी, पुलिस में मामला दर्ज
सारथल . सारथल थाना क्षेत्र के पातला पानी गांव में एक खेत के कुंए में लगी विद्युत मोटर को रात के समय गांव के पांच जने चुरा ले गए। इस संबंध में खेत मालिक बाबु गुर्जर ने सारथल थाने में पातला पानी निवासी मागीलाल ,अरजी, बद्री लाल, रामचरण, सागर गुर्जर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस पर चोरों गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया है। क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदातें होने से लोगों में दहशत का माहौल है।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

अगली कहानी
Ad Block is Banned