महिला कांस्टेबल पर हमला -आरोपी मनचला युवक गिरफ्तार

शहर के कोटा रोड पर सोमवार दोपहर एक मनचले युवक ने महिला कांस्टेबल पर लकड़ी से हमला कर दिया। उसने गंभीर वारदात करने के इरादे से महिला कांस्टेबल पर हथोड़ा भी उठा लिया था, लेकिन इस दौरान जमा हुई भीड़ ने बीच-बचाव कर दबोच लिया। बाद में पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया

By: Hakim

Published: 01 Jul 2019, 10:48 PM IST


बारां. शहर के कोटा रोड पर सोमवार दोपहर एक मनचले युवक ने महिला कांस्टेबल पर लकड़ी से हमला कर दिया। उसने गंभीर वारदात करने के इरादे से महिला कांस्टेबल पर हथोड़ा भी उठा लिया था, लेकिन इस दौरान जमा हुई भीड़ ने बीच-बचाव कर दबोच लिया। बाद में पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया तथा महिला कांस्टेबल की चोटों का मेडिकल कराया गया।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि यहां यहां पुलिस कंट्रोल स्थित अभय कमांड सेन्टर पर नियुक्त महिला कांस्टेबल मीना व एक अन्य महिला कांस्टेबल ड्यूटी के तहत गश्त कर रही थी। इसी दौरान कोटा रोड पर होण्डा शो-रूम के समीप युवक ललित कोली निवासी गोपाल कॉलोनी ने उसे रोक लिया तथा कहासुनी करते हुए वर्दी का कॉलर पकड़ कर थप्पड़ जड़ते हुए छेड़छाड़ कर दी। इस दौरान उसने लकड़ी से सिर पर वारकर चोटिल कर दिया। इसके अलावा बाइक मिस्त्री का करने वाले आरोपी युवक ने कांस्टेबल की बाइक भी गिरा दी तथा वार करने के लिए समीप से हथोड़ा उठा लिया। लेकिन इस दौरान शोर शराबा हुआ तो राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, सूचना पर चेतक पुलिस मोबाइल टीम मौके पर पहुंची तथा आरोपी को थाने ले गई।
15 दिनों से कर रहा था परेशान
प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी एएसआई रामचरण मीणा ने बताया कि आरोपी युवक ने जिले के नाहरगढ़ निवासी एक युवती से कोर्ट मैरिज की है। कुछ दिनों से वह युवती के परिजनों को परेशान कर रहा था। इससे युवती मां ने नाहरगढ़ निवासी महिला कांस्टेबल मीना को फोन कर युवक को समझाने के लिए कहा तो कांस्टेबल मीना ने उसे फोनकर समझाया। इसके बाद वह कांस्टेबल को ही बार-बार मोबाइल कर धमकाते हुए परेशान करने लग गया। सिर पर लकड़ी से वार करने पर ललाट आदि पर चोट आई है।

Hakim Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned