scriptbaram patrika patrika samachar Andhra Pradesh, Baran police | पांच दिनों बाद मां से मिला तो लिपट गया कृष्ण | Patrika News

पांच दिनों बाद मां से मिला तो लिपट गया कृष्ण

eyes spilled after meeting missing son

पांच दिनों बाद मां से मिला तो लिपट गया कृष्ण
आंध्रप्रदेश के युवक को परिजनों को सौंपा

बारां

Published: March 11, 2022 10:23:28 pm

-hakim pathan
बारां. कोतवाली पुलिस ने करीब पांच दिनों से लापता आंध्रप्रदेश के एक युवक को गुरुवार को परिजनों को सौंपा। पुलिस की सूचना पर यहां पहुंची वृद्ध मां श्रीदेवी व दादी ने बेटे को देखा तो खुशी से आंखें भर आई। वे बेटों को मिलाने पर कोतवाली पुलिस का आभार जताती रही।
कोतवाली प्रभारी मांगेलाल यादव ने बताया कि आंध्रप्रदेश के बापटला जिला गुंटूर, आन्ध्र प्रदेश निवासी कृष्ण विजय (20) पूर्व में अरसे तक परिवार के साथ आबूरोड (सिरोही) के समीप शांतिवन स्थान पर रहता था। बाद में परिवार यहां से आंध्रप्रदेश शिफ्ट हो गया। अब 4 मार्च को कृष्णा शांतिवन जाने के लिए घर से रवाना हुआ था, लेकिन वह रास्ता भटक गया तथा 5 मार्च को किसी बस से बारां पहुंच गया। बाद में बस स्टाफ ने उसे चारमूर्ति चौराहा के समीप अभय कमांड पुलिस कंट्रोल पहुंचा दिया। इस पर अभय कमांड के कांस्टेबल दुष्यंत आदि ने उसे कोतवाली पहुंचाया। पुलिस ने जानकारी लेकर आंध्रप्रदेश की बापटला थाना पुलिस से सम्पर्क किया तथा उनके माध्यम से परिजनों से बात कर उन्हें कृष्णा के बारे में जानकारी दी। इसके बाद यहां पहुंची उसकी मां श्रीदेवी व दादी आदि परिजनों को सौंपा तथा यहां से आबूरोड के लिए रवाना किया।
police_officer_in_the_district_indore.png

पीईईओ के खिलाफ शिक्षकों को परेशान करने का आरोप
शिक्षक संगठनों व ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन
बारां. किशनगंज ब्लॉक स्थित घट्टी ग्राम पंचायत के पीईईओ राजेंद्र कुमार साहू के खिलाफ अधीनस्थ स्कूलों के कई कार्मिकों को परेशान करने के आरोप लगाते हुए ग्रामीणों व शिक्षक संगठनों ने समस्याओं के स्थाई समाधान के लिए सीबीईओ कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया तथा सीबीईओ, उपखण्ड अधिकारी व बाद में जिला कलक्टर को ज्ञापन दिए गए।
अध्यापक जगदीश ओढ ने आरोप लगाते हुए बताया कि वेतन बनाने के लिए बोलने पर सरिए से हमला कर थाने में झूठी रिपोर्ट दी गई। शिक्षकों के साथ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया। अध्यापक बजरंग मीणा प्रबोधक बोरन प्रथम से पीईईओ घट्टी पर लगा दिया गया। जबकि पीपल्दा विद्यालय में अध्यापकों की खासी कमी है। विरोध करने पर पीईईओ राजेंद्र साहू द्वारा बाहर के लोगों द्वारा हाथापाई तथा गाली गलौच की गई। इसके बाद से शिक्षक बजरंग लाल मीणा मानसिक अवसाद में है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातपाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर की छापेमारीभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधNCP प्रमुख शरद पवार आज पुणे में ब्राह्मण समुदाय के नेताओं से क्यों मिल रहे हैं?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.