गलती किसकी और कौन जिम्मेदार पता नहीं, लेकिन हर रात होता था झगड़ा, पति-पत्नी में इतनी ठनी कि पति झूल गया फांसी पर, पत्नी भी हो गई घायल

Shiv Bhan Singh | Updated: 20 Jul 2019, 05:02:38 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

गलती किसकी और कौन जिम्मेदार पता नहीं, लेकिन हर रात होता था झगड़ा, पति-पत्नी में इतनी ठनी कि पति झूल गया फांसी पर, पत्नी भी हो गई घायल, बारां. जिले के छबड़ा कस्बे में देर रात को पति पत्नि के आपसी झगड़े मे पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वही पत्नि को गंभीर घायल व बेहोशी की हालत मे उपचार के लिये बारां रेफर किया है। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

गलती किसकी और कौन जिम्मेदार पता नहीं, लेकिन हर रात होता था झगड़ा, पति-पत्नी में इतनी ठनी कि पति झूल गया फांसी पर, पत्नी भी हो गई घायल

बारां. जिले के छबड़ा कस्बे में देर रात को पति पत्नि के आपसी झगड़े मे पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वही पत्नि को गंभीर घायल व बेहोशी की हालत मे उपचार के लिये बारां रेफर किया है। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।
छबड़ा निवासी रवि यादव का विवाह 4 माह पूर्व बारां की गायत्री के साथ हुआ था। किन्तु इनके मध्य पिछले काफी समय से लडाई झगड़े चल रहे थे।
देर रात भी को भी दोंनो के मध्य झगड़ा हुआ था। देर रात को दोनो के बीच झगड़े के दौरान गायत्री घायल हो कर अचेत हो गई। ओर वह भी फांसी पर लटक गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई।
सूचना मिलने पर पुलिस ने रात को ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लिया। ओर बेहोशी की हालत मे मिली गायत्री को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने इसे बारां रैफर कर दिया।
रवि के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो को सौप दिया।
हालांकि पत्नि की हालत नाजुक है। बेहोशी की हालत में ओर हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस ने मामलें को दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।
इस मामले में एसआई रामचंद्र मीणा ने बताया कि मृतक थाने पर कल शाम को परिवाद भी देकर गया था। जिसमें उसने लिखा था। कि मेरी पत्नी मुझसे रोजाना झगड़ा करती है।
एसआई मीणा ने बताया है कि चार-पांच घंटे बाद ही घटना की सूचना मिल गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned