पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा, दो घायल

कस्बे के बस स्टैंड पर रविवार को दो पक्षो में आपसी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया। जिसमें दो जने घायल हो गए। चौकी प्रभारी महेश चन्द उपाध्याय के अनुसार एक पक्ष के हेमराज सेन की ओर से दर्ज करवाई

By: Hansraj

Updated: 03 Mar 2019, 11:21 PM IST

जलवाड़ा. कस्बे के बस स्टैंड पर रविवार को दो पक्षो में आपसी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया। जिसमें दो जने घायल हो गए। चौकी प्रभारी महेश चन्द उपाध्याय के अनुसार एक पक्ष के हेमराज सेन की ओर से दर्ज करवाई प्राथमिकी में बताया कि नीरज शर्मा, रिंकू शर्मा व राजू शर्मा ने उसके साथ गाली-गलौच व लकडिय़ो से मारपीट की। दूसरे पक्ष के नीरज शर्मा की ओर से दर्ज करवाई प्राथमिकी में बताया कि हेमराज सेन, हरीश सेन, गोलू, टीकम ओम प्रकाश, चेतन सेन व रामेश्वर सेन के विरूद्ध पुलिस ने गाली गलौच व लकडिय़ो से मार पीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। झगड़े में दोनो पक्षों में हेमराज सेन व नीरज शर्मा घायल हुए हैं। दोनों पक्षों में नववर्ष पर भी झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश के चलते दोनों में सवेरे करीब दस बजे से पौन घण्टे तक रुक-रुक कर लाठियों से झगड़ा होता रहा। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को शान्तिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।
तलवार सहित दो पकड़े
छबड़ा. पुलिस ने रविवार को दो जनों को अवैध तलवारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान मजीदुलहक व कमल माली तलवार लेकर घूमते नजर आए। जिन्हें आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

Hansraj Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned