होली के गीतो ने ऐसा किया घायल .... कि अस्पताल हुए भर्ती

ग्राम रातई खुर्द में गत रात्रि को होली के गीत गाते समय गाली-गलौज करने से एक ही समाज के दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक महिला सहित दो जने गंभीर घायल हो गए। अन्य लोगों के मामूली चोटें आई हैं।

By: Hansraj

Published: 03 Mar 2019, 11:47 PM IST

महिला समेत दो जने गंभीर घायल
केलवाड़ा. ग्राम रातई खुर्द में गत रात्रि को होली के गीत गाते समय गाली-गलौज करने से एक ही समाज के दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक महिला सहित दो जने गंभीर घायल हो गए। अन्य लोगों के मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाने के हैड कांस्टेबल मातादीन ने बताया कि शनिवार रात को होली के गीत गाए जा रहे थे, इसी दौरान जाटव समाज के दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष के पांचू लाल व दूसरे पक्ष की महिला लाली बाई गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य लोगों के मामूली चोटें आई हैं। दोनों घायलों को केलवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मासूम ने खाया विषाक्त
छबड़ा. कस्बा निवासी एक मासूम ने गलती से विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिसकी तबियत बिगडऩे पर उपचार के लिये अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी तबीयत में सुधार होने पर घर भेज दिया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार कस्बा निवासी तीन वर्षीय रोहित बंजारा को उसके परिजन तबियत बिगडऩे पर अस्पताल में उपचार के लिए लाए थे। परिजनों ने बताया कि घर में फसल में छिडक़ाव करने की दवा रखी थी।

Hansraj Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned