चोरो ने फिर आजमाया हाथ ... पुलिस ने मले हाथ

क्षेत्र के ग्राम दिलोद हाथी में दूसरे दिन शनिवार रात को उसी मोहल्ले में चोरो ने फिर धावा बोला। एक दिन पहले चोर इसी इलाके के एक मकान से तिजोरी चुराई गई थी। अब चोर यहां से पानी की मोटर की विद्युत केबल ले उड़े।

By: Hansraj

Published: 03 Mar 2019, 11:58 PM IST

दिलोद हाथी में दूसरे दिन भी चोरी
कवाई. क्षेत्र के ग्राम दिलोद हाथी में दूसरे दिन शनिवार रात को उसी मोहल्ले में चोरो ने फिर धावा बोला। एक दिन पहले चोर इसी इलाके के एक मकान से तिजोरी चुराई गई थी। अब चोर यहां से पानी की मोटर की विद्युत केबल ले उड़े। ग्राम पंचायत के सरपंच प्रेमराज मीणा ने बताया कि गांव में स्टेट हाईवे के समीप पुराने पंचायत भवन के सामने लगे सार्वजनिक नलकूप से अज्ञात चोर विद्युत आपूर्ति की करीब मीटर लम्बाई की केबल को काट ले गए। इससे रविवार को ग्रामीणों को पेयजल के लिए खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। सरपंच ने बताया कि पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है।
32 नेत्र रोगी ऑपरेशन के चयनित
छबड़ा. जिला अंधता निवारण समिति बारां के सहयोग से डीडी नेत्र सेवा फाउंडेशन व भारत विकास परिषद के तत्वावधान में कमला देवी जैन की स्मृति में रविवार को भाविप चिकित्सालय में नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। इसमें १९५ रोगियों की जांच कर ३२ को मोतियाबिंद के ऑपरेशन के
परिषद के अध्यक्ष राम करण गर्ग व सचिव भुवनेश बिन्दल के अनुसार शिविर में 195 रोगियों का पंजीकरण हुआ। जिसमें से 32 रोगियों को मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए चिन्हित कर कोटा के लिए रवाना किया गया। इससे पूर्व शिविर का शुभारंभ तारा चंद वृत निरीक्षक ने मुख्य अतिथि के रूप में करते हुए नेत्र दान के लिए प्रेरित किया। समारोह में परिषद के संरक्षक प्रकाश चन्द जैन ने भामाशाह प्रवीण जैन व मृदृला जैन का सम्मान किया।

Hansraj Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned