पुलिया बनी नहीं, सडक़ भी अधूरी

पुलिया बनी नहीं, सडक़ भी अधूरी

Hansraj Sharma | Publish: Mar, 17 2019 06:52:53 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से रानीबड़ौद गांव की मुख्य सडक़ को तो सीसी व इन्टरलोकिंग कर चमकाने की कोशिश की गई, लेकिन 132 केवी विद्युत सबग्रिड स्टेशन के आगे मुख्य हाइवे चौराहे की दशा नहीं सुधारी जा रही।

परेशानी का निर्माण
मुख्य मार्ग पर बहता रहता है नालियों का पानी
किशनगंज. सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से रानीबड़ौद गांव की मुख्य सडक़ को तो सीसी व इन्टरलोकिंग कर चमकाने की कोशिश की गई, लेकिन 132 केवी विद्युत सबग्रिड स्टेशन के आगे मुख्य हाइवे चौराहे की दशा नहीं सुधारी जा रही। संवेदक फर्म द्वारा नाली निर्माण का कार्य सीसी रोड तक कर छोड़ दिए जाने से चौराहे से होकर बहता है। जबकि यह कस्बे में प्रवेश का मुख्य मार्ग है। कुछ कदम दूर ही पुलिस थाना व रामगढ चौराहा है।
प्रमुख मार्ग पर बहता पानी व ख्ुादी हुई सडक़ से लोग भारी परेशान है। पुलिस थाने तक नालियों का निर्माण नहीं होने से ऐसे हालात उपज रहे हैं। ग्रामीण विष्णु पंकज, कपिल पांचाल व कपिल सुमन का कहना है कि एक तरफ चमन करके दूसरी तरफ अधुरा काम छोडऩा कोढ़ में खाज जैसा है। सर्वाजनिक निर्माण विभाग के बजट से पेट्रोल पम्प तिराहे से मुख्य हाई-वे चोराहे तक सीसी सडक़ का इन्टरलॉकिंगे के साथ निर्माण कार्य होना था लेकिन मुख्य चोराहे से पहले ही सडक़ नाली निर्माण का कार्य बन्द कर दिया गया है।
पुलिया भी नहीं बन रही
सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से रानीबड़ौद से सोडाना लिंक रोड निर्माण का कार्य अधूरा होने से परेशानी बढ़ रही है। संवेदक फर्म ने सडक़ का निर्माण कार्य अधूरा छोडक़र बोरी बिस्तर समेट लिए। सडक़ के कुछ हिस्से पर अभी डामरीकरण शेष है, तो पूरी सडक़ पर डामर की अन्तिम परत बिछाई जानी बाकी है। इसी रोड पर कचोंटिया की पुलिया का निर्माण भी एक साल बाद भी पूरा नहीं हुआ। इकलेरा निवासी लक्ष्मीनारायण बैरवा, मिसाई निवासी गिर्राज सिंह हाड़ा का कहना है कि पुलिया का निर्माण जल्द शुरू किया जाना चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned