स्मैक समेत दो तस्कर पकड़े

स्मैक समेत दो तस्कर पकड़े

Hansraj Sharma | Publish: Mar, 17 2019 07:51:57 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

पुलिस ने विशेष अभियान के तहत शनिवार रात को एमपी के दो तस्करों को 12 ग्राम स्मैक सहित एवं थाना क्षेत्र के पांच जनों को अवैध 25 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है।

कच्ची शराब समेत पांच जने भी दबोचे
छबड़ा. पुलिस ने विशेष अभियान के तहत शनिवार रात को एमपी के दो तस्करों को 12 ग्राम स्मैक सहित एवं थाना क्षेत्र के पांच जनों को अवैध 25 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है।
सीआई ताराचंद ने बताया कि रात को मुखबिर ने सूचना दी थी कि दो जने रेलवे स्टेशन की ओर स्मैक ले जा रहे हैं। इस पर उन्होंने एएसआई संपतराज व कांस्टेबल जय सिंह, रणवीर सिंह के साथ इलाके में पहुंच तलाशी शुरू की। नाकबंदी के दौरान रात को 9 बजे कस्बे से स्टेशन रोड़ की अेर दो युवक आते नजर आए, जो कि पुलिस को देख कर ठिठके तथा भागने का प्रयास किया। जिन्हें घेरा डाल कर पकड़ लिया गया। इनकी तलाशी लेने पर दोनेां के कब्जे से 6-6 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में इनकी पहचान कटरा बाजार मंगरोनी थाना नरवर जिला शिवपुरी एमपी निवासी राजेश राठौड़ व बबले शाह के रूप में हुई। इन दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने बताया कि यह स्मैक उन्होंने छीपाबड़ौद के किसी व्यक्ति से खरीदी थी तथा इसे शिवपुरी ले जा रहे थे। मामले की जांच छीपाबड़ौद थानाधिकारी करेंगे।
कच्ची शराब बरामद
सीआई ताराचंद ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध कार्यों विरुद्ध अभियान के तहत गश्त के दौरान 25 लीटर कच्ची शराब निपानी निवासी गिर्राज मीणा, हरिसिंह मीणा, कन्नीराम मीणा, मंगू मीणा निवासी व एक अन्य के कब्जे से 5-5 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned