scriptप्रेमी जोड़े ने कहा, बालिग हैं, साथ रहेंगे | baran - kota - rajasthan | Patrika News

प्रेमी जोड़े ने कहा, बालिग हैं, साथ रहेंगे

locationबारांPublished: Mar 17, 2019 07:58:55 pm

Submitted by:

Hansraj

सात दिन से गायब प्रेमी जोड़ा ने रविवार सुबह मांगरोल थाने में पहुंचा। युवक, युवती ने पुलिस को उनके बालिग होने के प्रमाण सौंपते हुए कहा कि वे अपनी इच्छा से एक-दूसरे के साथ रहेंगे। इसके बाद पुलिस ने बयान दर्ज कर दोनों परिजनों व रिश्तेदारों को

baran

सात दिन से गायब प्रेमी जोड़ा ने रविवार सुबह मांगरोल थाने में पहुंचा। युवक, युवती ने पुलिस को उनके बालिग होने के प्रमाण सौंपते हुए कहा कि वे अपनी इच्छा से एक-दूसरे के साथ रहेंगे।

घर से भागकर रचाया ब्याह
बोहत. सात दिन से गायब प्रेमी जोड़ा ने रविवार सुबह मांगरोल थाने में पहुंचा। युवक, युवती ने पुलिस को उनके बालिग होने के प्रमाण सौंपते हुए कहा कि वे अपनी इच्छा से एक-दूसरे के साथ रहेंगे। इसके बाद पुलिस ने बयान दर्ज कर दोनों परिजनों व रिश्तेदारों को पाबंद कर प्रेमी जोड़े को साथ रहने के लिए स्वतंत्र कर दिया।
पुलिस उपाधीक्षक अंता जिनेंद्र कुमार जैन ने पत्रिका को बताया कि लडक़े-लडक़ी ने स्वयं थाने में उपस्थित होकर बताया है कि हम दोनों बालिग हैं और हिन्दू रीति-रिवाज से विवाह रचा लिया है। ऐसे में दोनों साथ रहेंगे। बाद में उन्हें पुलिस सुरक्षा में रवाना किया गया। गौरतलब है कि 13 मार्च को ग्राम झाड़वा से बालिका विद्यालय में पडऩे आई 11वीं कक्षा की छात्रा मांगरोल से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच थाना प्रभारी आशीष कुमार भार्गव व अरुण सिंह द्वारा अनुसंधान किया जा रही थी।
हर्षोल्ला से मनाई होल्कर जयंती
छबड़ा. गडरिया समाज की ओर होल्कर वंश के महाराजा श्रीमंत मल्हार राव होलकर के जयंती हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाई गई। समाज के प्रवक्ता कमलेश गडरिया के अनुसार इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने मल्हार राव होलकर की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। उनके द्वारा लोक कल्याण के लिए किए कार्यों की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता दीपक पाल, प्रदेश संगठन मंत्री चंपालाल गडरिया, चतुर्भुज, राजकुमार टेलर, डॉ. हेमराज, पप्पू ,अमर सिंह आदि ने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो