scriptकार पलटी, बाल-बाल बचा परिवार | baran - kota - rajasthan | Patrika News

कार पलटी, बाल-बाल बचा परिवार

locationबारांPublished: Mar 17, 2019 08:36:03 pm

Submitted by:

Hansraj

पोखरा बावड़ी रोड पर रविवार को खराब सडक़ पर चालक का नियंत्रण बिगडऩे से एक कार पलट गई। जिससे मे सवार लोगों को राहगीरों ने मुश्किल से बाहर निकाला। जानकारी के

baran

कार पलटी, बाल-बाल बचा परिवार

रायथल. क्षेत्र के पोखरा बावड़ी रोड पर रविवार को खराब सडक़ पर चालक का नियंत्रण बिगडऩे से एक कार पलट गई। जिससे मे सवार लोगों को राहगीरों ने मुश्किल से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार त्रिलोक सुमन निवासी बोहत कार से परिवार को लेकर पोखरा बावड़ी पर रसोई मे शामिल होने व दर्शन करने जा रहा था। खराब सडक़ पर वह कार पर नियन्त्रण खो बैठा। इससे कार सडक़ किनारे की खाई मे पलट गई। हालांकि उसमें सवार छोटे बच्चों सहित परिवार के सभी आधा दर्जन सदस्य सकुशल रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि करीब एक वर्ष से इस सडक़ का काम अधूरा पड़ा है। यहां आएदिन हादसे होने के बाद भी निर्माण विभाग के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे।
दुर्घटना में चाचा, भतीजी घायल
छबड़ा. छबड़ा-सालपुरा मार्ग पर रीछड़ा गांव के पास शुक्रवार रात को खड़ी टैक्टर-टॉली में बाइक घुसने से चाचा, भतीजी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बारां रैफर किया गया है। एएसआई संपतराज के अनुसार भीलवाड़ा उंचा निवासी महेश शर्मा शुक्रवार रात को अपनी भतीजी अंजलि को बारां में परीक्षा दिलाकर मोटरसाइकिल से वापस लौट रहा था। रास्ते में रीछड़ा गांव के पास रोड पर खड़ी टै्रक्टर-टॉली से बाइक टकराने से दोनों गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो