script

चोरी लाखो की रवैया ढुलमुल

locationबारांPublished: Mar 24, 2019 08:46:31 pm

मिसाई गांव में गत 21 फरवरी की रात को एक लाख रूपये नकद व २१ तोला सोना की चोरी के मामले का खुलासा किशनगंज पुलिस एक माह बाद भी नही कर पाई है। चोरी के मामले में परिवादी दो बार जिला पुलिस अधीक्षक

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप
चोरी के मामले में फौरी कार्रवाई!
बारां. किशनगंज थाना क्षेत्र के मिसाई गांव में गत 21 फरवरी की रात को एक लाख रूपये नकद व २१ तोला सोना की चोरी के मामले का खुलासा किशनगंज पुलिस एक माह बाद भी नही कर पाई है। चोरी के मामले में परिवादी दो बार जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर व प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर चोरी के मामले का खुलासा करने की गुहार लगा चुका है। उसने गोपालन व खान मंत्री प्रमोद जैन भाया से भी चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा करवाने की गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक फरियादी को कोई राहत नही मिल पाई।
मिसाई निवासी पीडि़त परिवादी रविन्द्र सिंह हाड़ा ने बताया कि चोरी की घटना के तुरन्त बाद किशनगंज थाने में सूचना दे दी गई थी। पुलिस ने २२ फरवरी को मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने शंका के आधार पर पांच जनों को गिरफ्तार भी किया था। जिनके बयान व वारदात में प्रयुक्त सामानों सेउनका शामिल होना भी सिद्ध हो गया था। पुलिस ने तब संडासी बरामद की थी तथा सरिये को जलाशय में फेंकने की जानकारी भी पुलिस को थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों का पीसी रिमांड नही मांगकर केवल शान्तिभंग की धारा में गिरफ्तार कर छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप के कारण उचित जांच नही हो पा रही है। फरियादी ने चोरी की घटना की जांच किसी आरपीएस स्तर के अधिकारी से करवाकर जेवरात व नकदी बरामदगी की मांग की है। उन्होंने बताया कि यदि दस दिन में मामले की उचित कार्रवाई नहीं की गई तो करणी सेना द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो