सांसद व बीईओ में कहासुनी

क्षेत्र में चुनाव प्रचार की वीडियोग्राफी कराने के मामले को लेकर कहासुनी हो गई। बाद में सांसद सिंह की ओर से फ्लाइंग टीम प्रभारी अधिकारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) प्रेमसिंह मीणा के खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है।

By: Hansraj

Updated: 04 Apr 2019, 10:33 PM IST

जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश
हरनावदाशाहजी. सांसद दुष्यंत सिंह व निर्वाचन विभाग की ओर से नियुक्त फ्लाइंग टीम के बीच गुरवार को क्षेत्र में चुनाव प्रचार की वीडियोग्राफी कराने के मामले को लेकर कहासुनी हो गई। बाद में सांसद सिंह की ओर से फ्लाइंग टीम प्रभारी अधिकारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) प्रेमसिंह मीणा के खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र में चुनाव प्रचार के तहत सांसद दुष्यंत सिंह कार्यकर्ताओं के साथ गुरुवार को कलमोदिया चौराहे पर पहुंचे तो निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड़ टीम ने वीडियोग्राफी शुरू कर दी। इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। आदर्श आचार संहिता प्रभारी जिला परिषद सीईओ बृजमोहन बैरवा ने बताया कि सांसद की ओर से फ्लाइंग अधिकारी बीईओ मीणा के खिलाफ कांग्रेस का प्रचार करने व कांग्रेस का आदमी होने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इसकी जांच के लिए सम्बंधित एआरओ को निर्देश दिए हंै। वहीं बीईओ मीणा ने आरोप लगाते हुए बताया कि सांसद के दोपहर को कलमोदिया पहुंचने पर वीडियोग्राफी कराई तथा झंडे बैनर उतरवाए गए तो भाजपा प्रत्याशी व सांसद ने कैमरा बंद करा दिया दी व सस्पेंड कराने की धमकी दी।
इस मामले में आदर्श आचार संहिता प्रभारी व जिला परिषद सीईओ को जांच कराने के आदेश दिए हंै। जांच रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
-इन्द्रसिंह राव, जिला निर्वाचन अधिकारी व कलक्टर

Hansraj Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned