मधुमख्खियों के हमले में आधा दर्जन घायल

मधुमख्खियों के हमले में आधा दर्जन घायल

Hansraj Sharma | Publish: Apr, 17 2019 09:14:25 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:14:26 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

कस्बे में बुधवार दोपहर बाद अचानक मधु मख्खियों के हमले से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुराने बस स्टेण्ड स्थित किले में मधुमख्खियों का छता लगा हुआ था। इस पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थरो ंसे वार कर दिया

कस्बाथाना. कस्बे में बुधवार दोपहर बाद अचानक मधु मख्खियों के हमले से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुराने बस स्टेण्ड स्थित किले में मधुमख्खियों का छता लगा हुआ था। इस पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थरो ंसे वार कर दिया । इससे मधुमख्खियां उड़ती हुई पुराने बस स्टेंंड पर आ गई और बाजार में राहगीर निसार, सचिन शर्मार्, अवदेश कुमार, अब्बास, भूपेन्द्र सहित एक महिला को काट लिया। इस घटना में सभी छह घायल हो गए। उन्हे कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर उपचार के लिए लाया गया। मधुमख्खियों के हमले के दौरान राहगीरों ने दौड़ कर अपनी जान बचाई। हमले के बाद बाजार में भगदड़ मच गई । आस पास के दुकानदार दुकानों को खुले छोडक़र भाग गए जिससे कुछ देर बाजार में सन्नाटा पसर गया । मधुमख्खियों के शांत होने के बाद व्यापारी दुकानों पर आए लेकिन लोग बाजार में जाने से शाम तक कतराते रहे।
सूखा दिवस पर बिक रही थी शराब
ढाबा संचालक सहित दो गिरफ्तार
छबड़ा. कस्बे व ग्रामीण इलाकों में महावीर जयंती पर घोषित सूखा दिवस पर भी यहां शराब माफियाओं की बल्ले बल्ले रही। हालांकि शराब की दुकानें बंद रहीं किंतु अवैध रूप से पिछले दरवाजों से जम कर शराब बिक्री की शिकायत पर आबकारी विभाग की टीम ने कुछ स्थानों पर छापामार कार्यवाई की। पुराने टाकीज में चल रहे ढाबे पर अवैध रूप से शराब बिकती पाई गई । आबकारी विभाग के प्रहराधिकारी भीयाराम गोदारा ने बताया कि बुधवार को कस्बे में चार स्थानों पर छापा मार कार्रवाई की गई। ढाबे पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी । यहां से तलाशी में विभिन्न किस्म की करीब 5 पेटी शराब की बरामद की । मौके से ढाबा संचालक भगवान पंजाबी को गिरफ्तार किया । इससे पूर्व भी पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा टाकीज में अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवार्ही की जा चुकी हैं। दूसरी कार्रवाई में कटावर के बस स्टेंड चौराहे पर आबकारी विभाग द्वारा नेमी चंद किराड़ को शराब बेचते गिरप्तार कर इसके कब्जे से 20 पव्वे देशी शराब के जब्त किए। दोनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned