अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफश

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफश

Hansraj Sharma | Publish: Apr, 17 2019 09:38:59 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:39:00 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

केलवाड़ा पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफ ाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सात मोटरसाइकिल जब्त की है। थानाधिकारी रतन सिंह भाटी ने बताया कि 13 अप्रेल को विक्रम सिंह

सात बाइक जब्त, दो गिरफ्तार
केलवाड़ा. केलवाड़ा पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफ ाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सात मोटरसाइकिल जब्त की है। थानाधिकारी रतन सिंह भाटी ने बताया कि 13 अप्रेल को विक्रम सिंह पुत्र राजवीर सिंह ने अपनी बुलेट मोटरसाइकिल चोरी होने की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह के दो जने शुभम धाकड़ पुत्र गोपाल जाति किराड़ निवासी बमोरी जिला गुना म.प्र. व अरविंद धाकड़ पुत्र मुरारी लाल जाति किराड़ निवासी खंड़ेला को मंगलवार को नाहरगढ़ पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया । मौके पर दोनों आरोपियों से चोरी की गई बुलेट बाइक भी बरामद की । इसके बाद दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर अन्य छह बाइक का खुलासा किया । दोनो मुल्जिमों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें 20 अप्रेल तक पुलिस रिमांड पर लिया है ।
यह थी पुलिस टीम
चोर गिरोह का पर्दापाश करने वाली टीम में राजाराम मीणा वृताधिकारी वृत शाहबाद के निर्देशन में रतनसिंह भाटी थानाधिकारी केलवाड़ा, महावीर प्रसाद भार्गव एएसआई , कँवर सिंह , सुभाष, विक्रम सिंह शामिल थे।
पानी भरने को लेकर विवाद, तीन गिरफ्तार
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के जैपला गांव में मंगलवार को टयूब वैल पर पानी भरने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया । पुलिस ने तीन जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। बापचा के हेड कांस्टेबल अशफ ाक हुसैन के अनुसार मंगलवार को जैपला गांव में टयूब वैल पर पानी भरने के दौरान घनश्याम ंिसंह, उत्तम ंिसंह व संदीप कुमार राजपूत के मध्य आपस में विवाद हो गया। तीनों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया गया।

दो साल से फ रार स्थाई वारंटी गिरफ्तार
छबड़ा. बापचा पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय के आदेश की पालना में दो साल से फ रार चल रहे स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया । पुलिस के अनुसार सेवनखेड़ी निवासी कल्लू अहीर 2 साल से फ रार चल रहा था। उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned