scriptशुष्क दिवस पर बेचते छह जने गिरफ्तार | baran - kota - rajasthan.. | Patrika News

शुष्क दिवस पर बेचते छह जने गिरफ्तार

locationबारांPublished: Apr 17, 2019 09:48:56 pm

Submitted by:

Hansraj

आबकारी विभाग की ओर से लोकसभा चुनाव व महावीर जयंती पर घोषित शुष्क दिवस के तहत बुधवार को कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा अवैध देसी शराब जब्त की है। विभाग की ओर से विभिन्न स्थानों से कुल 83 पेटी देसी शराब

baran

शुष्क दिवस पर बेचते छह जने गिरफ्तार

आबकारी विभाग की कार्रवाई
पाटोंदा गांव में मिली 8० पेटी शराब
बारां. आबकारी विभाग की ओर से लोकसभा चुनाव व महावीर जयंती पर घोषित शुष्क दिवस के तहत बुधवार को कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा अवैध देसी शराब जब्त की है। विभाग की ओर से विभिन्न स्थानों से कुल 83 पेटी देसी शराब, एक पेटी बीयर, 55 बोतल बीयर, 20 पव्वे अंग्रेजी व 50 पव्वे देसी शराब एवं एक मोटरसाइकिल जब्त कर पांच प्रकरण दर्ज किए तथा पांच जनों को गिरफ्तार किया गया। जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के पाटोंदा गांव में एक मकान पर छापामार कर वहां से करीब 80 पेटी अवैध देसी शराब जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है।
कोटा से लाया था शराब की खेप
जिला आबकारी अधिकारी तपेश चन्द जैन ने बताया कि बुधवार दोपहर गुप्त सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक बीके शर्मा ने जाब्ते के साथ सीसवाली थाना क्षेत्र के पाटोंदा गांव में मोहनलाल के मकान पर दबिश दी। यहां से अस्सी पेटी अवैध देसी शराब बरामद कर मौके से एक आरोपी अहसान को गिरफ्तार किया गया। यह शराब कोटा जिले से यहां लाई गई थी। फिलहाल इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है। वहीं झालावाड़ रोड पर चौकी बोरदा के समीप एक बाइक सवार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक पेटी बीयर व 20 पव्वे अंग्रेजी शराब जब्त की गई।
यहां भी की कार्रवाई
शाहाबाद आबकारी थाना क्षेत्र के नाहरगढ़ में आरोपी भैरू के कब्जे से अवैध देसी शराब के 30 पव्वे तथा एक अन्य मामले में 30 बोतल बीयर जब्त कर राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए गए। इसी तरह कनोटिया से बडोरा रोड पर नेमीचन्द किराड़ के कब्जे से 20 पव्वे देसी शराब जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो