scriptदिन दहाड़े चौराहे पर फायरिंग से फैली सनसनी – रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या | baran news | Patrika News

दिन दहाड़े चौराहे पर फायरिंग से फैली सनसनी – रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या

locationबारांPublished: Aug 19, 2019 09:53:30 pm

Submitted by:

Hansraj

शहर के अंजुमन चौराहा के समीप सोमवार अपराह्न पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी तथा एक युवक को घायल कर दिया। घायल का कोटा में उपचार जारी है। मांगरोल रोड स्थित अंजुमन चौराहा पर

baran

दिन दहाड़े चौराहे पर फायरिंग से फैली सनसनी – रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या

रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या
बारां. शहर के अंजुमन चौराहा के समीप सोमवार अपराह्न पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी तथा एक युवक को घायल कर दिया। घायल का कोटा में उपचार जारी है। मांगरोल रोड स्थित अंजुमन चौराहा पर दिन दहाड़े हुई फायरिंग से आसपास मौजूद लोग सकते में आ गए दो युवकों के गोली लगने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर तत्काल पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमार दानोदिया व कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र कुमार मीणा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल अब्दुल कादीर के पर्चा बयान पर चार नामजद समेत सात जनों के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू करते हुए जिले में नाकाबंदी करा टीम रवाना की, लेकिन रात तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।
हथियारों से लैस थे हमलावर
कोतवाली प्रभारी मीणा ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर अंजुमन चौराहा के समीप हथियारों से लैस कुछ युवकों ने घेराव कर कौसर कॉलोनी निवासी अब्दुल कादीर उर्फ सोनू व तालाब पाड़ा निवासी शारीक पर देसी कटï्टे से फायर कर दिए। इससे कादीर व शारीक दोनों घायल हो गए। उन्हें जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। यहां से पहले शारीक व बाद में अब्दुल कादीर को कोटा रैफर किया। जहां कुछ देर बाद ही शारीक (25) का दम टूट गया। पुलिस ने जिला चिकित्सालय में अब्दुल कादीर के पर्चा बयान पर शाहरूख, राहुल उर्फ सरफराज, सद्दाम, अकरम उर्फ काला गिट्टा व तीन अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
मौके से खाली कारतूस बरामद
पुलिस उपाधीक्षक दानोदिया ने बताया कि हमलावरों ने देसी कट्टे से फायर किए है, मौके से एक खाली कारतूस बरामद किया गया है। वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसी टीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं, कोटा, शाहाबाद, मध्यप्रदेश आदि विभिन्न संभावित ठिकानों के लिए आठ पुलिस टीम रवाना की गई है। आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
फरारी के दौरान की वारदात!
पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस वारदात में एक नामजद आरोपी मांगरोल निवासी अकरम उर्फ काला गिट्टा करीब डेढ़ माह पूर्व मांगरोल में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित है। फरारी के दौरान ही उसका एक और सनसनीखेज वारदात में नाम आया है। वह हत्या के एक मामले में जेल में बंद भी रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो