scriptहथियारबन्द लुटेरों ने महिला को लठ से पीटा,लहुलूहान कर लूट ले गए जेवरात | baran police, loot, women injured | Patrika News

हथियारबन्द लुटेरों ने महिला को लठ से पीटा,लहुलूहान कर लूट ले गए जेवरात

locationबारांPublished: Dec 06, 2019 08:56:50 pm

हरनावदाशाहजी. थाना क्षेत्र के कचनारिया कलां गांव में हथियारबन्द लुटेरों ने एक महिला के साथ गंभीर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई । उसे इलाज के लिए अकलेरा रैफ र कर दिया । पुलिस ने अभी तक महिला के बयान नहीं कराए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज नही किया लेकिन मामला बडी लूट का बताया जा रहा है। महिला के अनुसार एक लुटेरा छत के रास्ते घर में घुसा जब कि अन्य चार जने नीचे से घर में घुसे थे।

womeninjuredinattack

womeninjuredinattack

हथियारबन्द लुटेरों ने महिला को लठ से पीटा,लहुलूहान कर लूट ले गए जेवरात

हरनावदाशाहजी. थाना क्षेत्र के कचनारिया कलां गांव में हथियारबन्द लुटेरों ने एक महिला के साथ गंभीर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई । उसे इलाज के लिए अकलेरा रैफ र कर दिया । पुलिस ने अभी तक महिला के बयान नहीं कराए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज नही किया लेकिन मामला बडी लूट का बताया जा रहा है। महिला के अनुसार एक लुटेरा छत के रास्ते घर में घुसा जब कि अन्य चार जने नीचे से घर में घुसे थे। सभी के पास हथियार थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कचनारिया कलां के बंजारा टांडा निवासी कृष्णा बाई बंजारा रात को पुत्र के साथ टीवी देख रही थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे आहट हुई। महिला कुछ समझती उससे पहले ही उपद्रवियों ने महिला पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने उसे लाठियों के वार से घायल कर दिया और उसके कान की गुट्टियां व घर में रखे कीमती जेवर लूट ले गए। इस दौरान लुटेरों ने करीब आधा घंटे तक उत्पात मचाया। पुलिस ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है लेकिन महिला की हालत गंभीर होने से इलाज के लिए अकलेरा ले गए। इस कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई। फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया जा सका। थाना हरनावदा शाहजी मे पिछले पन्द्रह दिनो पूर्व भी कस्बे मे थाने के समीप की कॉलोनी में लुटेरों ने तीन घरों में हथियारों ंसे लैस होकर धावा बोला था और एक पिता.पुत्री के साथ मध्यरात्रि मारपीट की। ऐसे लूट के मामले को भी पुलिस ने चोरी का प्रकरण बताया था। नागरिको ने बताया कि लुटेरे बैखोफ होकर रात में घटना को अंजाम देकर चले जाते है। जिससे ग्रामीण दशहत में हंै ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो