scriptबारां जिले में नहीं खुल पाए कई मर्डर कैस, आई जी ने अधिकारियों की बैठक लेकर चाक चौबंद की व्यवस्था | baran police meeting, ig meeting in baran,baran police | Patrika News

बारां जिले में नहीं खुल पाए कई मर्डर कैस, आई जी ने अधिकारियों की बैठक लेकर चाक चौबंद की व्यवस्था

locationबारांPublished: Oct 16, 2019 04:40:33 pm

बारां जिले में नहीं खुल पाए कई मर्डर कैस, आई जी ने अधिकारियों की बैठक लेकर चाक चौबंद की व्यवस्था
बारां. कोटा रेंज के आईजी रवि दत्त गौड़ ने यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में क्राइम बैठक लेकर अधिकारियों को कानून व्यवस्था को पुख्ता व प्रभावी बनाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।कोटा रेंज के आईजी रवि दत्त गौड ने बैठक में पेंडेंसी कम करने, भगोड़े अपराधियों की धरपकड़ सहित मादक पदार्थों की तस्करी संबंधी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

baranpolicemeetingwithig

baranpolicemeetingwithig

बारां जिले में नहीं खुल पाए कई मर्डर कैस, आई जी ने अधिकारियों की बैठक लेकर चाक चौबंद की व्यवस्था

बारां. कोटा रेंज के आईजी रवि दत्त गौड़ ने यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में क्राइम बैठक लेकर अधिकारियों को कानून व्यवस्था को पुख्ता व प्रभावी बनाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
कोटा रेंज के आईजी रवि दत्त गौड ने बैठक में पेंडेंसी कम करने, भगोड़े अपराधियों की धरपकड़ सहित मादक पदार्थों की तस्करी संबंधी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान आईजी ने जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने के लिये पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में अभियान चलाकर जुआं सट्टा के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने सहित बिना नंबरी वाहनों के चालान बनाने के भी निर्देश दिए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक डाक्टर रवि , एएसपी विजय स्वर्णकार सहित सभी डीएसपी ओर थाना प्रभारी मौजूद रहें।
आईजी रवि दत्त गौड ने बताया की आज बारां में पुलिस अधिकारीयों की बैठक ली गई। वही कानून व्यवस्था ओर आमजन में पुलिस का विश्वास बढ़े इसकें निर्देश दिए है। वही सीसवाली हत्या काण्ड ओर बारां हत्या काण्ड के आरोपीयों की जानकारी देने पर दस – दस हजार रूपए के इनाम की घोषणा की है।
वही वांछित अपराधी काला गट्टा को गिरफ्तार करवाने सूचना देने पर भी ₹10000 बतौर इनाम रखा है।
बैठक के बाद आईजी गौड़ ने यहां सर्किट हाउस में जिले के समस्त डीएसपी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही आईजी ने यह भी कहा कि पुलिस की कार्यप्रणाली पारदर्शी होना चाहिए। आम लोगों से भी व्यवहार अच्छा हो। त्योहार को देखते हुए विशेष चौकसी व सुरक्षा के भी आईजी गोड़ ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो