scriptबिना सूचना के पहुंचे दोनों नेता | bena suchna ke pahuche dono | Patrika News

बिना सूचना के पहुंचे दोनों नेता

locationबारांPublished: Nov 16, 2018 12:37:39 pm

Submitted by:

Ghanshyam

चार विधानसभाओं में से दो में दो अलग-अलग प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल किए। अन्ता से कांग्रेस के प्रमोद जैन भाया ने छबड़ा के लिए भाजपा के प्रताप सिंह सिंघवी ने अपना नामांकन दाखिल किया।

baran

do neta pahuche

विधानसभा चुनाव 2018
अन्ता में भाया छबड़ा में सिंघवी ने भरे नामांकन
बारां. जिले की चार विधानसभाओं में से दो में दो अलग-अलग प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल किए। जानकारी के अनुसार अन्ता विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में प्रमोद जैन भाया ने नामांकन दाखिल किया। भाया ने निर्दलीय के रूप में भी नामांकन का एक और सेट दाखिल किया। इसी प्रकार छबड़ा विधानसभा के लिए भाजपा के उम्मीदवार प्रताप सिंह सिंघवी ने अपना नामांकन दाखिल किया। दोनों ही उम्मीदवारों ने इस दौरान पूरी तरह सादगी बरती। बारां-अटरू व किशनगंज विधानसभा क्षेत्रों में एक भी उम्मीदवार ने नामजदगी का पर्चा नहीं भरा।
छबड़ा. सिंघवी गुरुवार दोपहर एक बजे भाजपा प्रत्याशी के रूप में निर्वाचन अधिकारी हेमराज पडीरवाल के समक्ष पहुंचे और प्रस्तावक के साथ निर्वाचन कार्यालय में नामांकन दाखिल किया। एसडीएम पडीरवाल के अनुसार 19 नवंबर दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे। सिंघवी ने बताया कि वह 19 नवंबर को दुबारा नामांकन दाखिल करेंगे। सिंघवी सादगी के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। उनके साथ चुनिंदा पार्टी नेता ही थे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वे वापस लौट गए।
अन्ता. विधानसभा क्षेत्र से पहला नामांकन गुरूवार को कांग्रेस की ओर से दाखिल किया गया। पार्टी की ओर से घोषणा किए जाने के पूर्व ही कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रमोद जैैन भाया ने नामांकन दाखिल कर दिया। वे चुनिंदा कार्यकर्ताओं के साथ यहां पहुंचे। दोपहर १.१५ बजे निर्वाचन अधिकारी के समक्ष कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन के दो सेट दाखिल किए। इनमें दूसरा पर्चा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भरा गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशियों की सूची में यदि उनका नाम नहीं आया तो वह नामांकन पत्र वापस ले लेंगे।
कांस्टेबल गिरकर घायल, उपचार के लिए बारां रैफ र
किशनगंज. पंचायत समिति कार्यालय के सामने गुरूवार शाम को बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मी गिर गए। गिरने से बाइक चला रहा कांस्टेबल घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने एक कार से कांस्टेबल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बारांं रैफ र कर दिया। जानकारी के अनुसार बाइक सवार पुलिसकर्मी नाहरगढ़ थाने के थे। बाइक पर सवार कांस्टेबल ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।
रिपोर्ट – हंसराज शर्मा द्वारा
———————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो