scriptऐसी नाव की सवारी नहीं देखी होगी आपने, अपने ही खेतों पर जाने के लिए करते हैं खतरे की नाव की सवारी | boat ride in denger,farmer,field,baran | Patrika News

ऐसी नाव की सवारी नहीं देखी होगी आपने, अपने ही खेतों पर जाने के लिए करते हैं खतरे की नाव की सवारी

locationबारांPublished: Oct 22, 2019 04:58:13 pm

ऐसी नाव की सवारी नहीं देखी होगी आपने, अपने ही खेतों पर जाने के लिए करते हैं खतरे की नाव की सवारी बारा. जिले के छिपाबड़ौद कस्बा क्षेत्र में अपने खेतों पर जाने के लिए किसानों को जान जोखिम में डालकर ट्यूबो के सहारे नदी पार करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। छीपाबड़ौद के उतावली बांध में डूबे खेतों के बाद शेष बचे अपने खाते की भूमि पर जाने के लिए किसानों ने ट्यूब का सहारा ले रखा है। काजल्या पीथपुर मार्ग से यह ट्यूब रस्सी के सहारे दूसरे किनारे तक पहुंचती है। ऐसे में खेती किसानी का सामान इसी ट्यूब के सहारे

boatrideindengervillegechipabarod

boatrideindengervillegechipabarod

ऐसी नाव की सवारी नहीं देखी होगी आपने, अपने ही खेतों पर जाने के लिए करते हैं खतरे की नाव की सवारी
बारा. जिले के छिपाबड़ौद कस्बा क्षेत्र में अपने खेतों पर जाने के लिए किसानों को जान जोखिम में डालकर ट्यूबो के सहारे नदी पार करने पर मजबूर होना पड़ रहा है।
छीपाबड़ौद के उतावली बांध में डूबे खेतों के बाद शेष बचे अपने खाते की भूमि पर जाने के लिए किसानों ने ट्यूब का सहारा ले रखा है। काजल्या पीथपुर मार्ग से यह ट्यूब रस्सी के सहारे दूसरे किनारे तक पहुंचती है। ऐसे में खेती किसानी का सामान इसी ट्यूब के सहारे दूसरे कोने तक पहुंचाया जाता है। जिसके चलते ट्यूब के सहारे नदी से आने जाने के दौरान जान जोखिम का खतरा बना रहता है।
गोली मारने की धमकी देकर मालिक चोरों ने बोला धावा पांच जगह कर गए वारदात और ले उड़े लाखों के जेवरात
बारां. जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरियों की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार रात कों शाहबाद क्षेत्र के किराड़ पहाड़ी गांव में एक मकान में रात्रि को चोर घुस गए। वहां से चांदी के जेवर समेत 17000 नगदी ले उड़े। चोरी की इस घटना के एक दिन बाद ही चोरों ने फि र पांच जगह चोरी की वारदातों को एक साथ अंजाम दिया।
इससे ग्रामीणों में दहशत के साथ ही आक्रोश का माहौल बना हुआ है। क्षेत्र के राजपुर गांव में दो जगह ताले तोड़े गए। वहीं किरार पहाड़ी में तीन घरों में चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया।
इन चोरी की वारदातों में चोर जहां करीब 2 ढाई लाख रुपए की नगदी व जेवरात ले उड़े। किराड़ पहाड़ी में अध्यापक रंगलाल को चोरों ने गोली मारने तक की धमकी दी। इसके डर से वह कमरे की कुंडी लगाकर अंदर ही बैठ गया। शोर.शराबा होने पर जाग हो गई और चोर भाग छूटे। चोरी की घटनाओं को चोरों ने रात्रि को 2 से 3 बजे के मध्य अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो