गुस्से में भाई ​ने लगाई नदी में छलांग, बचाने कूदी बहन, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

गुस्से में भाई ​ने लगाई नदी में छलांग, बचाने कूदी बहन, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

abdul bari | Publish: Oct, 13 2018 09:29:04 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 09:29:05 PM (IST) Baran, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बारां/अटरू.

थाना क्षेत्र के आटोन गांव में शुक्रवार शाम को परवन नदी से युवती का का शव शनिवार को कोटा से आई रेस्क्यू टीम के खासी मशक्कत के बाद निकाला गया। उसके भाई का शव शुक्रवार रात को ग्रामीणों ने निकाल लिया था। यह दोनों भाई, बहन आपसी कहासुनी के बाद नदी पर पहुंच गए थे। जहां भाई ने गुस्से में आकर नदी में छलांग लगा ली। इसके बाद बहन उसे बचाने के लिए कूद गई थी। युवती के शव का आटोन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस वृतनिरीक्षक रूपसिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे आटोन निवासी मोहनलाल वाल्मीकि के पुत्र नरेश (22) व निशा (24) परवन नदी में कूद गए थे। गांव वालों व परिजनों कि तलाश करने के बाद नरेश का शव शुक्रवार रात्रि को ही मिल गया था। जिसका अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम कराया गया था। देर रात तक तलाश के बाद भी निशा का शव नहीं मिला था। इसके बाद शनिवार को कोटा से आई टीम ने वोट से शव करीब पांच घंटे तक तलाश की, लेकिन शव नहीं मिला। वोट द्वारा नदी के आसपास का सारा पानी हिल जाने से आधा घण्टे बाद शव उपर आ गया। जिसे निकालकर आटोन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned