scriptकार पलटी, हादसा टला | Car turn, accident crash | Patrika News

कार पलटी, हादसा टला

locationबारांPublished: Mar 18, 2019 11:04:57 pm

Submitted by:

Mahesh

बारां. निकटवर्ती कुंजेड गांव के मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह एक महिला को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गंभीर हादसा टल गया। कार सवार लोगों के खरोंच तक नहीं आई।

baran

बारां. निकटवर्ती कुंजेड गांव के मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह एक महिला को बचाने के प्रयास में कार पलट गई।

बारां. निकटवर्ती कुंजेड गांव के मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह एक महिला को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गंभीर हादसा टल गया। कार सवार लोगों के खरोंच तक नहीं आई। कुंजेड पुलिस चौकी पर नियुक्त कांस्टेबल हंसराज व ग्रामीण नरेन्द्र सुवालका आदि ने बताया कि युवक मुकेश सुमन व उसका एक साथी रिश्तेदार कार से बारां से वापस गांव लौट रहे थे। गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित पुलिया पर एक महिला सामने आ गई। महिला को बचाने के प्रयास में चालक का संतुलन बिगड़ गया। इससे कार पलटकर पुलिया से गड्ढे में गिर गई तथा उलटी हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। बाद में ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की सहायता से कार को बाहर निकाला। कार सवार दोनों जने हादसे में सकुशल रहे।
लूट का आरोपर पांच दिन के रिमांड पर
कवाई. कस्बे में गत 8 मार्च को हुई लूट के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने सोमवार को न्यायाल में पेश किया। जहां से उसे पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर सौंपा गया है। थाना प्रभारी रामहेतार पार्थ ने बताया कि लूट के इस चर्चित मामले में रविवार को आरोपी कृष्णमुरारी उर्फ बबलू को जयपुर के निकट मोकमपुरा में एक ढाबे पर कार्य करते हुए गिरफ्तार किया गया था। उसे अटरू न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया था। न्यायालय ने उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। इसमें कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो