किसानों की महापंचायत में होगा राजनीतिक मंथन 110 गांवों के किसानों को घर घर दिया न्योता

किसानों की महापंचायत में होगा राजनीतिक मंथन 110 गांवों के किसानों को घर घर दिया न्योता

Shiv Bhan Singh | Publish: Sep, 05 2018 04:47:44 PM (IST) Baran, Rajasthan, India

किसानों की महापंचायत में होगा राजनीतिक मंथन
110 गांवों के किसानों को घर घर दिया न्योता

किसानों की महापंचायत में होगा राजनीतिक मंथन
110 गांवों के किसानों को घर घर दिया न्योता
मंागरोल. राजस्थान पत्रिका के स्वच्छ करो राजनीति के लिए चलाए अभियान से प्रभावित होकर क्षेत्र के किसान संगठनों ने किसानों की महापंचायत आयोजित करने का फैसला किया है। इसके तहत गांव गांव में घूम कर किसानों को न्योता दिया जा रहा है। 5 सितम्बर को अंता विधानसभा के गांवों में किसानों को घर घर महापंचायत में आने का निमंत्रण देकर आने का आग्रह किया गया । इन दिनों गांव गांव ढाणी ढाणी में संयुक्त किसान संघर्ष समिति के कार्यकर्ता संयोजक रामचंद्र मीणा, अध्यक्ष सोभाग मूंडला, उपाध्यक्ष महावीर सुमन, रामलखन झाड़वा, मुकेश नागर किशनपुरा समेत दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता प्रत्येक गांव में शादी ब्याह की तरह मान मनुहार के साथ लोगों को आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। संयोजक रामचंद्र मीणा ने बताया कि 110 गांवों के किसान इस महापंचायत में शामिल होंगे। चैजमेकर महाभियान बदलाव के नायक के तहत आयोजित किसानों के इस समागम में राजनीतिक दलों के नेताओं व जन प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है। इस महापंचायत में आ रहे चुनावों में राजनैतिक दलों को किसान हित व समस्याओं पर अपने चुनावी घोषणा में शामिल करने पर ही मत देने पर विचार, स्वच्द छवि होने वाले उम्मीदवार को ही आगे लाने व दलगत राजनीति से उपर उठकर मतदान करने के बारे में भी एकमत से निर्णय लिया जाएगा।

चैजमेकर महाभियान बदलाव के नायक के तहत आयोजित किसानों के इस समागम में राजनीतिक दलों के नेताओं व जन प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है। इस महापंचायत में आ रहे चुनावों में राजनैतिक दलों को किसान हित व समस्याओं पर अपने चुनावी घोषणा में शामिल करने पर ही मत देने पर विचार, स्वच्द छवि होने वाले उम्मीदवार को ही आगे लाने व दलगत राजनीति से उपर उठकर मतदान करने के बारे में भी एकमत से निर्णय लिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned