scriptबारां में फूटा कोरोना बम, पूरे शहर में मचा हड़कम्प | coronavirus Case in Baran, Baran Coronavirus Update | Patrika News

बारां में फूटा कोरोना बम, पूरे शहर में मचा हड़कम्प

locationबारांPublished: Jun 01, 2020 10:33:26 am

Submitted by:

santosh

बारां शहर के तालाबपाड़ा क्षेत्र में 27 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

baran corona update

-इंदौर में भर्ती एक अन्य कोरोना पॉजिटिव की मौत, मृतक संख्या हुई 10
-21 संदिग्धों की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित, कुल 186 मरीज जिले में
-नए क्षेत्रों से भी सामने आ रहे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन की चिंता बढ़ी

बारां। शहर के तालाबपाड़ा क्षेत्र में 27 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब जिले में कारोना संक्रमितों की संख्या 42 हो गई है। सुबह मिली जांच रिपोर्ट में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से शहर में हड़कम्प मच गया।

तालातबपाड़ा क्षेत्र में पूर्व में 7 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। इस क्षेत्र की निवासी एक वृद्धा करीब पांच दिन पहले कोरोना से संक्रमित मिली थी। उसकी किडनियां खराब होने से उपचार के लिए कोटा ले जाया गया था। जहां हुई जांच में महिला कोरोना संक्रमित मिली थी।

इसके बाद उसके परिजनों के सैम्पल लिए गए थे। इनमें दो लोग शनिवार को कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके बाद इस परिवार के 39 जनों के सैम्पल लिए गए थे। इनमें कोटा से सुबह मिली जांच में 27 जने कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

सुबह नौ बजे रिपोर्ट मिलने के बाद पूरे बारां शहर में हड़कम्प मच गया। यह भड़भूजा परिवार भुने हुए चने व मूंगफली के व्यापार से जुड़ा है। लॉकडाडन 4.0 में खुली दुकानों के दौर में इस परिवार ने भी व्यापार किया था। ऐसे में वे लोग भी दहशत में हैं, जिन्होंने इस परिवार की दुकान से चने व मूगफली और परमल आदि खरीदे थे।

रिपोर्ट मिलने के बाद चिकित्सा विभाग व पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करना शुरू कर दिया है। संक्रमित मिले लोगों की दुकान सदर बाजार में है। यह शहर का प्रमुख बाजार है तथा इस बाजार में बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही रहती है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सम्पतराज नागर ने बताया सुबह पॉजिटिव मिले सभी संक्रमित एक ही परिवार के सदस्य हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो