टल गया हादसा, दुकान में घुसा अनियंत्रित डम्पर,दीवार व बाइक हुई क्षतिग्रस्त

बमोरीकलां. यहां के पुलिस चौकी तिराहे पर अतिक्रमण की समस्या को लेकर आए दिन हादसे हो रहे है।

By: Shivbhan Sharan Singh

Published: 25 Apr 2018, 06:10 PM IST

बमोरीकलां. यहां के पुलिस चौकी तिराहे पर अतिक्रमण की समस्या को लेकर आए दिन हादसे हो रहे है। इसके बाद भी प्रशासन द्वारा अतिक्रमियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। मंगलवार को मध्यप्रदेश सीमा की तरफ से आ रहा गिट्टी से भरा डम्पर अनियन्त्रित होकर पुलिस चौकी के समीप एक दुकान में जा घुसा। जिससे दुकान की दीवार व पास ही खड़ी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि डम्पर के ब्रेक फैल हो जाने से चालक संतुलन खो बैठा और दुकान में जा घुसा। इस बीच चालक ने लोगों को शोर मचाकर सावधान भी किया। डम्पर को अपनी ओर आता देख दुकान मालिक जगदीश नागर ने भाग कर जान बचाई। घटना में दुकान की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई वहीं पास ही खडी एक मोटर साइकिल भी चकनाचूर हो गई।
अतिक्रमण से परेशानी
क्षेत्र के लोगों का कहना हैंं कि तिराहे पर स्थित दुकानदारों ने सड़क किनारे अपने सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। जिससे भारी वाहनों को तिराहे के घुम पर अपने वाहनों को कई बार आगे-पीछे करने में परेशानी होती है। मौके पर पहुंची मांगरोल पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इस बीच लोगों ने सड़क पर हो रहे अतिक्रमणों को लेकर नाराजगी जताई। बाद में क्रेन की सहायता से दुकान में फंसे डम्पर को निकलवाकर आवागमन बहाल कराया। (पत्रिका संवाददाता)
युवक ने फंदा लगाकर दी जान, जांच शुरू
भंवरगढ़. थाना क्षेत्र के पीपलघटा गांव में मंगलवार दोपहर एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाप्रभारी जगदीश बाबू ने बताया कि पीपलघटा निवासी सूरजमल खैरवा (४२) ने अपने कच्चे मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पत्नी से मारपीट, पति गिरफ्तार
छबड़ा. पुलिस ने आए दिन पत्नी से गाली गलोच व मारपीट के मामले में पति को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार छबड़ा निवासी ओमी बाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पति जानकी लाल कंडारा उसे आए दिन परेशान व मारपीट करता है। जिस पर छीपाबड़ौद निवासी आरोपित जानकीलाल को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।

Shivbhan Sharan Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned