पेयजल को लेकर किया जलदाय विभाग कार्यालय के सामने प्रदर्शन

MAHESH GOSWAMI

Updated: 14 Jun 2019, 07:08:49 PM (IST)

Baran, Baran, Rajasthan, India

कवाई कस्बे के कुछ भाग में पिछले करीब एक माह से पेयजल की समस्या चरम सीमा पर है । लोगों को एकांतरे से होने वाली जलापूर्ति में भी विभाग सही तरीके से पानी उपलब्ध नहीं करवा पा रहा है। सालपुरा क्षेत्र की जागा बस्ती, ऐरवाल बस्ती सहित रोड से सटी करीब आधा दर्जन कालोनियों में पानी नहीं पहुंचने की शिकायत को लेकर करीब दो दर्जन से अधिक की संख्या में महिलाएं व पुरुष शुक्रवार को सुबह 9 बजे कवाई तेजाजी चौक स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचे। वहां कनिष्ठ अभियंता की अनुपस्थिति में करीब आधे घंटे तक जलदाय विभाग के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

बाद में विभाग के अस्थाई कर्मचारी मूकेश महावर को अपनी पीड़ा सुनाई जिस पर कनिष्ठ अभियंता ने फ ोन पर वार्तालाप कर पिछले करीब एक माह में समय पर सप्लाई नहीं मिलना समय से कम सप्लाई मिलने का मामला बताते हुए विभाग की लापरवाही बताई है । लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र की कालोनियों में सही तरीके से सप्लाई के दौरान नलों में पानी नहीं आ रहा है ।

कानून व्यवस्था को लेकर क्यों आग बबूला हुए दिलावर

सप्लाई के दौरान या तो बिजली काट दी जाती है । अगर बिजली चालू रहती है दो जल्द ही सप्लाई बंद कर दी जाती है। कनिष्ठ अभियंता ने कस्बे वासियों को विश्वास दिलाते हुए इलाके की सप्लाई खोलकर चेक करने के निर्देश दिए । आश्वासन दिलाया कि जल्द ही समस्या को दुरस्त कर दिया जाएगा। उधर प्रर्दशन करने वाले कस्बानिवासी संतोष बाई, सेफुल, सरमणी, ममता, केलाशी बाई, भुपेन्द्र साहु, जितु एरवाल, महाविर, मुकेश एरवाल, लाल चंन्द, राजकुमार, गिन्ना, ने कहा कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned