दो किलो गांजा समेत दो युवक गिरफ्तार

दो किलो गांजा समेत दो युवक गिरफ्तार

Ghanshyam Dadhich | Publish: Jan, 14 2019 09:15:52 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी गांजा तस्करी कर कोटा ले जा रहे थे। गिरफ्तार आरोपी में एक प्रमोद चौधरी कोटा रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

तस्करी कर ले जा रहे थे कोटा
बारां. सदर थाना पुलिस ने सोमवार को कोटा रोड फोरलेन हाइवे पर एसकेजी फैक्ट्री के समीप से कोटा निवासी दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी गांजा तस्करी कर कोटा ले जा रहे थे। गिरफ्तार आरोपी में एक प्रमोद चौधरी कोटा रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है।
थानाप्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि गश्त व नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने के बजाए नाकाबंदी तोड़ते हुए मोटरसाइकिल भगा ले गए। उन्हें पीछा कर बटावदा के समीप पकड़ा। पूछताछ में मोटरसाइकिल चालक ने उसका नाम आसिफ अली उर्फ मोगली (24) निवासी नहेेरू नगर कोटा जंक्शन व उसके पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम प्रमोद चौधरी उर्फ प्रमोद लंगडा जाति जाट (34) निवासी सरस्वती कॉलोनी थाना रेलवे कॉलोनी कोटा का निवासी बताया। दोनों की तलाशी लेने पर इनके कब्जे से एक-एक किलो गांजा बरामद हुआ। बाद में थाने लाकर उन्हें एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। गांजा तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की गई। आरोपी प्रमोद चौधरी उर्फ प्रमोद लंगडा के खिलाफ कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हंै, वह रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। आसिफ के खिलाफ भी हत्या व जानलेवा हमला करने समेत अन्य अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
चोरी का आरोपी पकड़ा, जेल भेजा
बोहत. यहां के एक युवक की मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार गत दिनों बोहत कस्बे में लोकेश सुमन की मोटरसाइकिल उसके घर के सामने से अज्ञात शातिर चुरा ले गया था। इस मामले में दस जनवरी को मांगरोल थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। दो दिन पहले लोकेश की उक्त मोटरसाइकिल मालबामोरी गांव स्थित शराब की दुकान के सामने खड़ी मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मोटरसाइकिल कब्जे में ली। इसके बाद रविवार को पुलिस ने जांच के बाद मालबमोरी निवासी जोधराज बैरवा को मामले में गिरफ्तार किया तथा सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned