पाजनटोरी में संतरे से भरा ट्रक पलटा, हादसा टला

पाजनटोरी में  संतरे से भरा ट्रक पलटा, हादसा टला

DILIP VANVANI | Publish: Mar, 17 2019 11:05:13 AM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

कस्बे के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर पाजनटोरी गांव के पास नींद का झोंका आने से अनियंत्रित होकर संतरे से भरा ट्रक खेत में जाकर पलट गया। जिससे दो युवक घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहाबाद ले जाकर उपचार कराया गया।

देवरी. कस्बे के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर पाजनटोरी गांव के पास नींद का झोंका आने से अनियंत्रित होकर संतरे से भरा ट्रक खेत में जाकर पलट गया। जिससे दो युवक घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहाबाद ले जाकर उपचार कराया गया।
जानकारी के अनुसार झालावाड़ से संतरे का ट्रक भरकर उत्तरप्रदेश जा रहा था। सुबह करीब साढ़े चार बजे चालक को नींद की झपकी आ जाने से अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। जिससे ट्रक से संतरे बिखर गए एवं मौके पर ग्रामीण लोगों कि भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से घायल हुए चालक भीम चौधरी (25) व खलासी राकेश (26) वर्ष निवासी खड़ेसर गाजीपुर का उपचार कराया गया। वहीं जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा कराया गया।
मिसाई गांव में करंट से मजदूर की मौत
बारां. किशनगंज थाना क्षेत्र के मिसाई गांव में शनिवार को विद्युत करंट की चपेट में आने से फतेहपुर गांव निवासी एक मजदूर युवक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। किशनगंज थाना प्रभारी मनोज सोनी ने बताया कि निकटवर्ती मिसाई गांव में बारां सदर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी कैलाश उर्फ गोलू जाटव (20) अन्य मजदूरों के साथ द्वारकीलाल नागर के मकान पर प्लास्तर कार्य कर रहा था। इसी दौरान मकान के समीप से गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन छू जाने से करंट से झुलस गया। बाद में उसे किशनगंज चिकित्सालय से रैफर करने पर जिला चिकित्सालय ले गए। जहां उपचार के दौरान कुछ देर बाद ही उसका दम टूट गया। फिलहाल मृग दर्ज कर जांच शुरू की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned