scriptपुलिस पकड़ी गई चोरी करते , खाकी के रंग को दागदार कर रहा था बिजली चोरी कर हैड़ कांस्टेबल, अब लगेगा जुर्माना | electricity thept by police, baran police, bijli chori,avvnl | Patrika News

पुलिस पकड़ी गई चोरी करते , खाकी के रंग को दागदार कर रहा था बिजली चोरी कर हैड़ कांस्टेबल, अब लगेगा जुर्माना

locationबारांPublished: Jul 19, 2019 05:17:34 pm

बारां कहते हैं जब सैंया भये कोतवाल तो अब डर का है का?बारां जिले के कवाई थाने में ऐसा ही कुछ हुआ है। यहां एक हैड़कांस्टेबल सरकारी क्वार्टर में सरेआम आकड़े डाल कर बिजली चोरी कर रहे थे। लेकिन किसी की मजाल इस संबंध में शिकायत करने की नहीं हुई। बिजली अधिकारियों की भी हिम्मत पुलिस की वर्दी के आगे दम तोड़ रही थी। लेकिन एक अभियंता ने कारनामा कर ही दिखाया और पुलिस कवार्टर में हैड़ कांस्टेबल द्वारा की जा रही बिजली चोरी का खुलासा कर दिया।

bijli chori

bijli chori

पुलिस पकड़ी गई चोरी करते , खाकी के रंग को दागदार कर रहा था बिजली चोरी कर हैड़ कांस्टेबल, अब लगेगा जुर्माना

बारां कहते हैं जब सैंया भये कोतवाल तो अब डर का है का?बारां जिले के कवाई थाने में ऐसा ही कुछ हुआ है। यहां एक हैड़कांस्टेबल सरकारी क्वार्टर में सरेआम आकड़े डाल कर बिजली चोरी कर रहे थे। लेकिन किसी की मजाल इस संबंध में शिकायत करने की नहीं हुई। बिजली अधिकारियों की भी हिम्मत पुलिस की वर्दी के आगे दम तोड़ रही थी। लेकिन एक अभियंता ने कारनामा कर ही दिखाया और पुलिस कवार्टर में हैड़ कांस्टेबल द्वारा की जा रही बिजली चोरी का खुलासा कर दिया। इतना ही नहीं इस हैड़कांस्टेबल से बिजली विभाग जुर्माना भी वसूलेगा।
थाना परिसर के अंदर फैमिली क्वार्टर में चल रहा था बिजली चोरी का खेल, सुचना मिली तो विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने पहुचकर भर दी वीसीआर , थाना परिसर के अंदर जवानों के क्वार्टरों में पकड़ी बिजली की चोरी
कवाई।। कस्बे में विद्युत विभाग के अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए थाना परिसर के अंदर स्थित जवानों की फैमिली क्वाटर पर बिजली चोरी मे मामले में कार्यवाही करते हुए वीसीआर भरी है प्राप्त जानकारी के अनुसार कवाई कस्बे में अटरू रोड स्थित में अटरू रोड स्थित नए थाना परिसर में पुलिस जवानों की फैमिली क्वार्टर में एक बिल्डिंग के अंदर परिवार के साथ रह रहे एक पुलिस जवान के घर बिजली चोरी करते हुए पाए जाने पर विद्युत विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए विसीआर भरी है। कवाई विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता अमित कुमार ने बताया की 17 जुलाई को थाना परिसर मे 3 नम्बर क्वाटर के अन्दर बिजली चोरी की शिकायत मिली थी। जिस पर विभाग की टीम को लेकर बुधवार को वहां पहुंचे। जहा क्वाटर नम्बर 3 के अन्दर डारेक्ट आकड़े डाल कर बिजली की चोरी कि जा रही थी। मौके पर बिजली चोरी पाए जाने पर उसका लोड चेक किया जो 700 किलो वाट था जिस पर पर था जिस पर पर वाट था जिस पर पर था जिस पर वाट था जिस पर पर नियमानुसार 8 हजार की जुर्माना राशी का वीसीआर भरा गया। बिजली कि चोरी करने वाले हेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह को नोटिस भेज दिया जावेगा। जिसके उपरांत अगर सात दिन के अन्दर जुर्माना राशि जमा नहीं कराते हैं तो ऐसी स्थिती में एफ आई आर दर्ज करवाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो