scriptएक रात में तीन घरों में चोरी | Fatehpur village incident | Patrika News

एक रात में तीन घरों में चोरी

locationबारांPublished: Jan 24, 2019 12:25:25 pm

Submitted by:

Dilip

निकटवर्ती फतेहपुर गांव में मंगलवार रात तीन घरों में चोरी की वारदात कर सोने, चांदी के जेवर व नकदी आदि पर हाथ साफ कर गए। शातिर करीब दो लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले उड़े।

baran

एक रात में तीन घरों में चोरी

बारां. निकटवर्ती फतेहपुर गांव में मंगलवार रात तीन घरों में चोरी की वारदात कर सोने, चांदी के जेवर व नकदी आदि पर हाथ साफ कर गए। शातिर करीब दो लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले उड़े। वारदात के समय घरों में मौजूद लोग सो रहे थे। सूचना पर बुधवार सुबह सदर थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने एमओबी टीम के साथ मौका मुआयना किया तथा प्रकरण दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। थाना प्रभारी भार्गव ने बताया कि अज्ञात शातिर रात को तेजकरण शर्मा के मकान में पीछ से खेतों के रास्ते से घुसे तथा वहां एक कमरे में सो रहे परिवार के लोगों को कमरे का दरवाजा बंद कर बाहर से कुंदी लगा दी तथा दूसरे कमरे में रखी लोहे की आलमारी को खेतों में ले गए। आलमारी का ताला तोड़कर उसमें से चांदी की पायजेब, सोने की चेन व अंगुठी पर हाथ साफ कर लिया। यहां से शातिर पड़ोसी नरेन्द सुमन के घर में घुसे तथा इसी तरह उसके कमरे से भी आलमारी को बाहर ले गए। आलमारी में से सोने की झुमकी, कुंडल, चांदी की पायजेब व चेन चुराकर ले गए। इसके बाद चौथमल सुमन के घर से सोने का हार, टोकरी, चांदी की एक जोड़ी पायजेब व सौ रुपए नकदी ले गए। मौके से एमओबी की टीम ने फिंगर प्रिंट लिए है तथा कुछ अन्य साक्ष्य एकत्र किए हैं।
जुआ खेलते आठ गिरफ्तार
छबडा. कस्बे में अलग अलग स्थानों पर पुलिस ने बुधवार शाम को जुआ खेलते आठ जुआरियों को गिरफ्तार कर इनके कब्ज़े से 15530 रुपए नगद बरामद किए हैं। सीआई तारा चन्द के अनुसार अभियान के तहत धनराज हैड कांस्टबल ने नवल किशोर नागर व दिनेश किराड़ निवासीे ऐजाज नगर को गुगोर फ ाटक के आगे ईट भट्टों के पास से 5130 रुपए सहित गिरफ्तार किया। कृष्णमुरारी हैड कास्टेबल ने कृषि मण्डी परिसर में जुगल किशोर बैरागी व नरेन्द्र सेन निवासी ऐजाज नगर को 5190 रुपए सहित गिरफ्तार किया। नरेन्द्र कुमार एएसआई ने अरविन्द गोस्वामी निवासी प्रताप नगर व महेश बैरागी निवासी हरनावदा जागीर थाना छीपाबड़ौद को अमरचंद बरडिया कॉलेज के सामने में जुआ खेलते 5210 रूपए सहित गिरफ्तार किया। कस्बे में जुआ विरोधी अभियान चलाते हुए पुलिस ने बुधवार को दो जनों को ताश के पत्तों पर जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। एएसआई रमेश चंद के अनुसार जाटव मोहल्ले में पुलिस द्वारा दौराने गश्त कमल ंिसंह यादव व शाहरुख खान को ताश के पत्तों पर जुआ खेलते 1020 रुपए नगदी सहित गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो