धरे गए ज्यादती का वीडियो वायरल के आरोपित

बारां. एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म करने व बाद में घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया।

By: Shivbhan Sharan Singh

Published: 13 Mar 2018, 06:24 PM IST

बारां. एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म करने व बाद में घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया। बाद में जिला चिकित्सालय में उनका मेडिकल कराया गया। पुलिस अधीक्षक डीडी सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपित चेतन मीणा (23) निवासी हिंगोनिया थाना मांगरोल, बाबा उर्फ लोकेश शर्मा (43) निवासी खेड़ली भेड़ोलियान थाना सदर, चेतन मीणा (21) निवासी हिंगोनिया, लोकेश गोचर (23) निवासी हिंगोनिया व हेमराज मीणा (23) निवासी समसपुर की झोपडियां को गिरफ्तार किया गया है। बाद में न्यायालय में पेश किया। जहां से 15 मार्च तक रिमांड पर सौंपा है। आरोपित बाबा उर्फ लोकेश व एक चेतन को रविवार रात एवं शेष तीन को सोमवार सुबह पकड़ा।
इस तरह हुई घटना
पुलिस ने बताया कि 5 मार्च को पीडि़त विवाहिता की ओर से आरोप लगाते हुए परिवाद दिया था कि करीब 15-20 दिन पूर्व वह ससुराल जाने के लिए कोटा से बारां आई थी। चारमूर्ति चौराहा पर रात करीब साढ़े आठ बजे उतरी तो उसका परिचित हिंगानिया निवासी चेतन मीणा मिला तथा मोटरसाइकल पर बैठाकर गांव छोडऩे की कहते हुए समसपुर की ओर ले गया। जहां तीन मोटरसाइकिलों पर सवार मिले चेतन, गोलू, लोकेश खेडली, बाबा अन्य सुनसान जगह पर ले गए तथा उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।
यह रहे टीम में शामिल
महिला थाना पर मुकदमा दर्ज किया तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी उपाधीक्षक रामेश्वर प्रसाद, महिला थाना प्रभारी अनिस अहमद, हैड कांस्टेबल महेश कुमार, रमेश कुमार, जगदीश चन्द शर्मा व कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, प्रेमसुख, आषीष कुमार, साहबलाल, पुष्पसिंह, रमेशचन्द शामिल थे।
छबड़ा. न्यायालय द्वारा यहां की जेल में बंदी को टूथपेस्ट की ट्यूब में अफीम देने का प्रयास के आरोपित को रविवार को जेल भेज दिया। सीआई सुगन सिंह के अनुसार डोडा चूरा तस्करी के मामले में यहां की जेल में बंद यादविन्दर सिंह निवासी हमीरगंज, मनसा पंजाब को उसके साथी गुरुप्रीत सिंह निवासी हमीरगंज ने इससे मिलने के बहाने टूथ पेस्ट में 3 ग्राम अफीम देने का प्रयास किया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपित को रविवार को न्यायालय में पेश करने पर जेल भेज दिया।
(पत्रिका संवाददाता)

Show More
Shivbhan Sharan Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned