scriptगुलाब का फूल व गिफ्ट देकर जताया प्यार | Flowers and gifts sold on valentine day | Patrika News

गुलाब का फूल व गिफ्ट देकर जताया प्यार

locationबारांPublished: Feb 14, 2018 10:24:29 pm

प्यार का अहसास ही पूरी कायनात को रंगीन कर देता हो तो प्याज के इजहार के दिन तो पूरा समां प्रेम में डूब जाने को उतावला नजर आता है।

baran

Flowers and gifts sold on valentine day

बारां. प्यार का अहसास ही पूरी कायनात को रंगीन कर देता हो तो प्याज के इजहार के दिन तो पूरा समां प्रेम में डूब जाने को उतावला नजर आता है। बारां में भी वेलेन्टाइन -डे खूबसूरती के साथ मनाया गया। किसी ने गुलाब का फूल, तो किसी ने आकर्षक डिजाइनों के टेडीबेयर, हार्ट के आकार की चॉकलेट या फिर म्युजिकल ग्रिटिंग कार्ड देकर अपनी भावनाएं व्यक्त की। नव युगल ने होटलों में जाकर केक भी काटा।
Read more: रोड़वेज का वर्कशॉप वेंटिलेटर पर,कैसे करें गाडिय़ों का उपचार,टूटी कमानियों पर सफर करने की मजबूरी
वेलेन्टाइन-डे के अवसर पर बुधवार को गुलाब की अच्छी बिक्री हुई। प्रताप चौक पर सुबह करीब 9 बजे से ही गुलाब व बुके की स्टॉल सज गई थी। युवाओं ने अपने-वेलेन्टाइन को देने के लिए गुलाब खरीदे। उधर व्यापारियों ने भी इस अवसर का भरपूर फायदा उठाया। उन्होंने भी युवाओं से गुलाब के मनमाने दाम वसूल किए। दुकानदार पवन सुमन ने बताया कि बाजार में बुके व गुलाब के फूल भारी दामों में बिके। दूसरी तरफ गिफ्ट की दुकानों पर भी भीड़ देखी गई। युवक व युवतियों ने एक दूसरे के लिए गिफ्ट की खरीदी । अच्छी बिक्री को देखते हुए दुकानदार भी खुश दिखाई दिए।
Read more: सुन्दलक की सुन्दरता पर कर दिए इतने छेद कि आदमी ही नहीं जमीन भी आंसू निकाल रही है,मिट्ट्ी माफिया पर नहीं कोई लगाम
केक भी काटे
जिन युगल की नई-नई शादी या सगाई हुई थी। उन्होंने होटलों में जाकर वेलेन्टाइन-डे मनाया। केक काट कर एक दूसरे को गिफ्ट देकर प्यार का इजहार किया। साथ ही जिन युवाओं की शादी को एक या दो साल हो गए थे। उन्होंने परिवार सहित वेलेन्टाइन-डे मनाया। उन्होंने घर पर केक काटा व स्पेशल प्यंजन तैयार किए। शाम को साथ-साथ घूमने भी गए। उधर कई महिलाएं व युवतियां सुन्दर दिखने के लिए ब्यूटी पालरों में भी गई। ज्यादातर ब्यूटी पार्लरों में सुबह व शाम को काफी संख्या मेें महिलाएं व युवतियां दिखाई दी।
ऑन लाइन भी गिफ्ट
कई युवक अपनी प्रेमिका से दूर थे। उन्होंने भी ऑन लाइन गिफ्ट खरीदकर अपनी प्रेेमिका को भेजा। साथ ही कई प्रेमियों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ही मैसेज कर प्यार का इजहार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो