fun ..गुब्बारे में बैठे, बच्चों ने की पानी में सैर, गुडिय़ा के बाल व भेलपुरी का लिया आनंद

Shivbhan Sharan Singh

Publish: Jan, 14 2018 04:10:12 PM (IST)

Baran, Rajasthan, India
fun ..गुब्बारे में बैठे, बच्चों ने की पानी में सैर, गुडिय़ा के बाल व भेलपुरी का लिया आनंद

छोटे-छोटे बच्चों ने गुब्बारे में बैठकर पानी के अंदर जमकर गोते लगाए तो कई बच्चों ने मिक्की माउस वाली फिसल पट्टी का जमकर आनंद लिया।

बारां. छोटे-छोटे बच्चों ने गुब्बारे में बैठकर पानी के अंदर जमकर गोते लगाए तो कई बच्चों ने मिक्की माउस वाली फिसल पट्टी का जमकर आनंद लिया। भेलपुरी की स्टॉल पर भी काफी भीड़ दिखाई दी।
मेले में शनिवार दोपहर से ही लोगों का आना शुरू हो गया था। देर शाम झूलों व खाने पीने की स्टॉलों पर भीड़ दिखाई दी। बच्चों से लेकर बड़ों ने भेलपुरी के जमकर चटकारे लगाए। चटपटी भेलपुरी लोगों की पसंद रही। जूस व गुडिय़ा के बालों की स्टॉल पर भी अच्छी बिक्री हुई। भेलपुरी की स्टॉल पर भी काफी भीड़ दिखाई दी। यहां भी बच्चों ने ऑरेंज, स्ट्राबेरी, लीची सहित अन्य फ्लेवरों वाले जूस का स्वाद चखा। बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी गुडिय़ा के बाल काफी पसंद आए।
Read more : चोर हथियार लेकर सिर पर खड़ा हो गया,वह देखता रहा और वह ले उड़े माल,खतरनाक चोरों की दास्तान....

रोशनी ने किया आकर्षित
दुकानदारों ने ग्राहकों को आकर्षण करने के लिए स्टॉल पर काफी सजावट की थी। ज्यादा रोशनी के लिए बड़े-बड़े बल्ब लगाए थे, जिसे देखकर ग्राहक अपने आप स्टॉल की तरफ खीचा चला आ रहा था। इसी तरह से खट्टी मिट्टी नमकीन, आलू टिकिया, पानीपुरी सहित अन्य स्टॉलों पर भी भीड़ दिखाई दी। उक्त स्टॉलों पर महिलाओं व पुरुष ज्यादा थे।
Read more : बत्ती बुझा दी ब्लास्टिंग की प्रशासन ने,माफिया आगे-आगे, वन विभाग पीछे-पीछे

गुब्बारे पर निशाना
पुरुषों ने भी छर्रे वाली बंदूक से गुब्बारे पर निशाना लगाकर अपनी एकाग्रता का परिचय दिया। पानी में गोते लगाने वाले झूलों ने बच्चों को खासा लुभाया। बच्चों ने गुब्बारे में बैठकर देर तक गोते लगाए। कई बच्चों को मिक्की वाउस वाली फिसल पट्टी काफी पसंद आई। यहां बच्चों ने काफी देर मस्ती की। यहां भी बच्चों ने ऑरेंज, स्ट्राबेरी, लीची सहित अन्य फ्लेवरों वाले जूस का स्वाद चखा। बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी गुडिय़ा के बाल काफी पसंद आए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned