आखिर पकड़े गए दरिंदे, नौकरी के नाम पर पहले फुसलाते थे फिर इस तरह करते थे घिनोना काम

Shiv Bhan Singh | Updated: 14 Jun 2019, 05:04:48 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

आखिर पकड़े गए दरिंदे, नौकरी के नाम पर पहले फुसलाते थे फिर इस तरह करते थे घिनोना काम
अन्ता. काम दिलाने के बहाने कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र निवासी युवती को अन्ता थाना क्षेत्र मेें लाकर सामूहिक बलात्कार किए जाने के सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आखिर पकड़े गए दरिंदे, नौकरी के नाम पर पहले फुसलाते थे फिर इस तरह करते थे घिनोना काम
अन्ता. काम दिलाने के बहाने कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र निवासी युवती को अन्ता थाना क्षेत्र मेें लाकर सामूहिक बलात्कार किए जाने के सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दरिंदे पहले युवतियों और महिलाओं को नौकरी के नाम पर फुसलाते थे। महिला के इनके चंगुल में आने पर उससे करते थे घिनोना काम। पुलिस उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन के अनुसार भोज्याखेड़ी गांव का निवासी दुर्गाशंकर मेघवाल युवती को कोटा से लेकर आया था। उसने उसे इसी गांव के राजेन्द्र गुर्जर के मकान नागदा की झोपडिय़ां मेें रखा था। वहां दोनों ने युवती से बलात्कार किया था। दूसरे दिन आरोपी उसे रेलवे फाटक नागदा के पास ले आए । वहां भी एक कमरे में अन्ता निवासी नेमीचंद सुमन ने उससे बलात्कार किया। पीडि़ता जब इनके चंगुल से निकल भागी तो उसे मदद पहुंचाने के बहाने बरडिय़ा अन्ता निवासी युवक बन्टी ने भी उससे छेडख़ानी कर ज्यादती का प्रयास किया। बाद में १० जून को पीडि़ता नागदा की झोपडिय़ा गांव में एक चाय की दुकान पर बदहवास हालत में पहुंची थी। पीडि़ता द्वारा बताए घटनास्थल के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया था।
डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार
छबड़ा. बापचा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध डोडा चूरा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी प्रेमचंद गुर्जर के बताया कि क्षेत्र के घट्टी गांव के बीच चेकिंग के दौरान आरोपी मदनलाल पुत्र छोटू लाल मीणा निवासी भीलवाड़ा नीचा को 20 किलो डोडा चूरा के साथ गिरफ्तार किया गया । तस्करी के लिए प्रयोग में ली गई बाइक भी बरामद की गई । प्रारंभिक जांच में आरोपी ने बताया कि वह निपानिया गांव से अपने गांव भीलवाड़ा नीचे की ओर जा रहा था । पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
युवक रिमांड पर
भंवरगढ़. नाहरगढ़ पुलिस द्वारा अवैध गांजा रखने के आरोप में पकड़े गए आरोपी युवक को भंवरगढ़ पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया है । थाना प्रभारी नंद सिंह राजावत ने बताया कि बुधवार को नाहरगढ़ पुलिस द्वारा नाहरगढ़ निवासी ईश्वर नागरको 150 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया था इस मामले की जांच उच्च अधिकारियों द्वारा भंवरगढ़ पुलिस को सौंपी गई थी । आरोपी युवक से पूछताछ के लिए उसे आज न्यायालय में पेश कर दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया है।
तीन आरोपी पकड़े
कवाई. पुलिस ने अभियान के तहत कस्बे में अलग- अलग स्थानों पर सट्टे की खाईवाली करते तीन जनों को गिरफ्तार किया है । हैेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह ने बताया कि गुरुवार को जुआ सट्टा के अवैध कारोबार में लिप्त लोगों की धरपकड अभियान में कस्बा निवासी बृजमोहन माली, महाविर नागर, व सजंय को गिरफ्तार कर सट्टा राशि बरामद की।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned