घायल का उपचार के दौरान टूटा दम

दोपहर में शहर के बाजार में आया था। इस दौरान वह दुर्घटना में चोटिल हो गया। बाद में वह घर चला गया तथा उसने परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी।

By: Ghanshyam

Published: 03 Jan 2019, 07:46 PM IST

बारां. शहर के आमापुरा गांव निवासी एक जने की मंगलवार रात जिला चिकित्सालय में उपचार दौरान मौत हो गई। परिजनों ने उसे दोपहर में उपचार के भर्ती कराया था। पुलिस ने बताया कि आमापुरा निवासी राजेश (42) पुत्र तोलाराम मेहरा दोपहर में शहर के बाजार में आया था। इस दौरान वह दुर्घटना में चोटिल हो गया। बाद में वह घर चला गया तथा उसने परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजन उपचार के लिए उसे जिला चिकित्सालय ले गए। जहां रात को उपचार दौरान उसका दम टूट गया। बुधवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम के दौरान चिकितसालय में भीड़ लगी रही। पुलिस ने बताया कि इस मामले की मृग दर्ज कर जांच की जा रही है।
प्राणघातक हमलेे में एक जना घायल
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के जैपला गांव में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जमीन के मामले में चल रही रंजिश के चलते प्राणघातक हमला कर एक जने को घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार जैपला निवासी नंद किशोर नागर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बुधवार को खेत पर हंसराज, राज मल, देश राज, बृजराज, अनंत राज, सुनील व सोनू नागर ने उस पर लठ गंडासों से प्राणघातक हमला कर गंभीर घायल कर दिया। आरोपियों के विरुद्ध प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी, कराडिय़ापार गांव में भी मंगलवार रात को धनराज धोबी को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया । धनराज की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करदी।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
-----------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned