ग्रेटर मशीन में ही सोता रह गया चालक

कोटा बीना रेल लाइन का दोहरीकरण का कार्य थाना क्षेत्र के घटटी गांव के समीप चल रहा था। यहां कार्यरत ग्रेटर मशीन का चालक दीपक कुमार 38 निवासी नवाबपुरा थाना अफ जलपुरा यूपी

By: Ghanshyam

Published: 10 Jan 2019, 09:22 PM IST

छबड़ा. कोटा बीना रेल लाइन पर दोहरीकरण का कार्य कर रहे ग्रेटर मशीन चालक की संदिग्ध मृत्यु हो गई । उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है । बापचा थानाधिकारी सत्य नारायण जांगिड़ के अनुसार कोटा बीना रेल लाइन का दोहरीकरण का कार्य थाना क्षेत्र के घटटी गांव के समीप चल रहा था। यहां कार्यरत ग्रेटर मशीन का चालक दीपक कुमार 38 निवासी नवाबपुरा थाना अफ जलपुरा यूपी बुधवार रात को मशीन में प्रति दिन की तरह सोया था। गुरुवार को सुबह नहीं उठने पर यहां कार्यरत लोगों ने जगाने का प्रयास किया तो वह अचेत पड़ा हुआ था। उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया यहां चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम व आगे की कार्यवाई शुक्रवार को की जाएगी। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।
जानलेवा हमले में युवक घायल
बारां. निकटवर्ती कोयला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार दोपहर एक जने ने जानलेवा हमला कर एक युवक को घायल कर दिया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि अशोक कलाल नरेगा मेट के पास नाम लिखाने गया था। मेट नहीं मिलने पर लौटते समय रास्ते में बब्लू लोधा ने लकड़ी से सिर पर वार कर गंभीर घायल कर दिया। वहीं माथना गांव में दो पक्षों में रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें लड्डू मीणा की ओर से पप्पू, टींकू, लटूर व रामप्रसाद के खिलाफ जाति से अपमानित करने व टींकू की ओर से लड्डू मीणा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned