scriptपति शराब पीकर महिला बच्चों को पीटते हैं,शराब बंद कराओ साहब,सीमलोद की सहरिया महिलाओं ने लगाई गुहार | Husband drinks female children, drink alcohol, and women of Seamlah be | Patrika News

पति शराब पीकर महिला बच्चों को पीटते हैं,शराब बंद कराओ साहब,सीमलोद की सहरिया महिलाओं ने लगाई गुहार

locationबारांPublished: Feb 16, 2018 02:47:52 pm

पहले शराबबंदी कर दी गई थी जिससे समाज में सकारात्मक बदलाव देखने को मिला था लेकिन मिलीभगत से क्षेत्र में धड़ल्ले शराब से बिक रही है।

पति शराब पीकर महिला बच्चों को पीटते हैं,शराब बंद कराओ साहब,सीमलोद की सहरिया महिलाओं ने लगाई गुहार

saharia meeting

नाहरगढ़. सिमलोद क्षेत्र की कई महिलाओं ने गुरुवार को पुलिस थाने पर पहुंचकर थाना अधिकारी से शराब की अवैध बिक्री रोकने की मांग की। भरोसी बाई, लाड़ बाई सहित अन्य महिलाओं का कहना है कि गांव में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। गांव में दो जगहों पर अवैध शराब बेची जा रही है। गांव की एक बुज़ुर्ग महिला ने बताया कि सहरिया समाज द्वारा 2 महीने पहले शराबबंदी कर दी गई थी जिससे समाज में सकारात्मक बदलाव देखने को मिला था लेकिन अवैध शराब माफिया और पुलिस की मिलीभगत से क्षेत्र में धड़ल्ले शराब से बिक रही है। ऐसे में समाज के लोग शराब पी लेते हैं जिससे मजदूरी का सारा पैसा शराब में चला जाता है। महिलाओं ने बताया कि गांव में पूर्णतया शराब की बिक्री पर रोक लग जाए तो शराबबंदी अभियान का व्यापक असर होगा। इस अवसर पर जानकी बाई, लक्ष्मी बाई, शीला बाई, चतरी बाई, कालीबाई सहित कई महिलाएं उपस्थित थी।
Read more : व्यापारियों में मंडराए गुस्से के बादल,आरोपों की कर दी बरसात,नगर परिषद को लिया आड़े हाथों, कहा भेदभाव नहीं सहेंगे.
कुछ लोग चोरी-छिपे अवैध शराब बेच लेते हैं। इसकी जानकारी कर शराब की बिक्री पर रोक लगाई जाएगी। पुलिस अपना काम ईमानदारी से कर रही है।
हरिप्रसाद, थानाधिकारी, नाहरगढ़

Read more : रसद वितरण में बदलाव,एक साथ मिलेगी नौ माह की ‘मिठासÓ परिवहन खर्च बचाने के लिए निकाली नई जुगत
बिजली बंद रहेगी
कवाई. विद्युत लाइनों की मरम्मत व रखरखाव को लेकर शुक्रवार को क्षेत्र में सुबह १० बजे से शाम ५ बजे तक बिजली बंद रहेगी। कवाई कस्बे के जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता नरेश मीणा ने बताया कि 220 केवी जीएसएस से गुजरने वाले 11 केवी कवाई कस्बे के फीडर नम्बर एक पर विद्युत लाइन मरम्मत एव रखरखाव कार्य करने के लिए आपूर्ति बंद रखी जाएगी। विद्युत लाइनों की मरम्मत व रखरखाव को लेकर शुक्रवार को क्षेत्र में सुबह १० बजे से शाम ५ बजे तक बिजली बंद रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो