सावधान ठग महिलाओं से--दुकानदार को बातों में उलझाकर महिला गैंग ले उड़ी चार लाख के जेवर

Shiv Bhan Singh | Publish: Jul, 20 2019 06:06:28 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

सावधान ठग महिलाओं से--दुकानदार को बातों में उलझाकर महिला गैंग ले उड़ी चार लाख के जेवर
पायल खरीदने आई थी, फिर पेंडल मांगने लगी
बमोरी कलां.(बारां) यहां के सब्जी मंडी बाजार में स्थित एक सोने चांदी की दुकान से शनिवार शाम को चार महिलाएं दुकानदार को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर चार लाख रूपए के सोने के जेवरात लेकर भाग छूटी। पुलिस ने तुरन्त महिलाओं की तलाश के लिए नाकाबदी की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

सावधान ठग महिलाओं से--दुकानदार को बातों में उलझाकर महिला गैंग ले उड़ी चार लाख के जेवर
पायल खरीदने आई थी, फिर पेंडल मांगने लगी
बमोरी कलां.(बारां) यहां के सब्जी मंडी बाजार में स्थित एक सोने चांदी की दुकान से शनिवार शाम को चार महिलाएं दुकानदार को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर चार लाख रूपए के सोने के जेवरात लेकर भाग छूटी। पुलिस ने तुरन्त महिलाओं की तलाश के लिए नाकाबदी की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। जानकारी के अनुसार शनिवार को चार महिलाएं पायल खरीदने के नाम पर दुकान में पहुंची। चारों ने दुकानदार को बातों में उलझा कर कई सारी ज्वैलरी देखने के लिए खुलवा ली। इस दौरान एक डिब्बे में रखे लगभग 80 ग्राम सोने के 20 पेंडिल व 50 ग्राम सोने की 4 नथ लेकर फरार हो गई। जब दुकानदार वापस अपने सामान समटने लगा तो पेंडिल व नथ का डिब्बा गायब मिला। यह देख दुकानदार सकते में आ गया। उसने महिलाओं का पीछा करना चाहा लेकिन वह उसे कहीं नजर नहीं आई। इस बीच दुकानदार ने तुरंत मांगरोल थाने को सूचना दी । थाने से पुलिस पहुंची और नाकाबंदी शुरू की। दुकान मालिक ने बताया कि महिलाओं ने पहले पायल दिखाने की मांग की। फिर उन्होंने सोने के पेंडिल दिखाने को कहा। महिलाएं इस दौरान दुकानदार को मीटी-मीठी बातों में उलझाए रही।पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिलाएं दुकानदार को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर चार लाख रूपए के सोने के जेवरात लेकर भाग छूटी। पुलिस ने तुरन्त महिलाओं की तलाश के लिए नाकाबदी की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। जानकारी के अनुसार शनिवार को चार महिलाएं पायल खरीदने के नाम पर दुकान में पहुंची। चारों ने दुकानदार को बातों में उलझा कर कई सारी ज्वैलरी देखने के लिए खुलवा ली। इस दौरान एक डिब्बे में रखे लगभग 80 ग्राम सोने के 20 पेंडिल व 50 ग्राम सोने की 4 नथ लेकर फरार हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned