कांस्टेबल व वन रक्षक को किया गिरफ्तार

शराब के नशे में मोटरसाइकिल चलाते हुए एक कांस्टेबल व एक वन रक्षक समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया तथा उनकी मोटरसाइकिले जब्त की है।

By: Ghanshyam

Published: 30 Dec 2018, 08:13 PM IST

भारी पड़ा शराब का नशा
कवाई थाना पुलिस ने की कार्रवाई
बारां. कवाई थाना पुलिस ने शनिवार को वाहन चैकिंग के दौरान शराब के नशे में मोटरसाइकिल चलाते हुए एक कांस्टेबल व एक वन रक्षक समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया तथा उनकी मोटरसाइकिले जब्त की है। थाना प्रभारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय के अभियान को लेकर जिला पुलिस के निर्देशानुसार शनिवार शाम कस्बे में वाहन चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान बारां से हरनावदाशाहाजी की ओर जा रहे हरनावदाशाहाजी थाने पर तैनात कांस्टेबल रामदयाल सहरिया निवासी राजपुर बेहटा को शराब के नशे में दुपहिया वाहन चलाते हुए गिरफ्तार किया गया। वहीं वन विभाग के अटरू कार्यालय में नियुक्त वन रक्षक बलराम गुर्जर निवासी सोनी दीलोद हाल सब्जीमंडी बारां को शराब के नशे में सरकारी मोटरसाइकिल चलाते हुए गिरफ्तार किया गया। वन रक्षक गुर्जर नशे की हालत में पुलिस थाने के सामने ही मोटरसाइकिल फिसलने से गिर गया था। इसके अलावा कुंडी गांव निवासी अशोक मेरोठा को भी नशे में वाहन चलाते गिरफ्तार किया गया।
32 चालान बनाए, 44सौ रुपए जुर्माना वसूला
बारां. सदर थाना पुलिस ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वाहन चैकिंग के दौरान वाहन चालकों के चालान बनाकर जुर्माना वसूल किया। सदर थानाप्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि शनिवार शाम कोटा रोड फोरलेन हाइवे पर एसकेजी सोया प्लांट के नजदीक वाहनों की चैकिंग कर 32 वाहन चालकों के चालान बनाए गए तथा करीब 44सौ रुपए काजुर्माना वसूला गया। इस दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देकर समझाइश भी की गई। वहीं बिना हेलमेट वाहन चलाते तथा तीनल सवारी बैठाकर वाहन चलाते समय नियमों की अवहेलना करते पाए गए वाहन चालाकों के चालान बनाए गए।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
------------------------

Ghanshyam Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned