कार सहित अवैध फटाखे जब्त, दो जने किए गिरफ्तार

कार सहित अवैध फटाखे जब्त, दो जने किए गिरफ्तार

Shiv Bhan Singh | Publish: Nov, 10 2018 06:31:03 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

कुंडी टोल नाके पर नाकाबंदी के दौरान खानपुर की तरफ से आती हुई एक सफेद कलर की कार को रोक कर चैक करने पर उसमें

कवाई. कस्बे की पुलिस ने रात्रि में नाकाबंदी के दौरान एक कार से पांच कार्टून फटाखों से भरे जब्त किए। थाना प्रभारी दलबीर सिंह फ ौजदार ने बताया की मंगलवार रात करीब 11 बजे बपावर रोड़ स्थित कुंडी टोल नाके पर नाकाबंदी के दौरान खानपुर की तरफ से आती हुई एक सफेद कलर की कार को रोक कर चैक करने पर उसमें पांच बड़े कार्टून मिले। इनमे पटाखे भरे थे। कार सवार दोनों युवकों से पूछताछ करने पर बताया कि वो फटाखोंं को खानपुर से लाना व छीपाबड़ौद में अवैध रुप से बेचने जा रहे थे। उनके पास इस माल का बिल या अन्य कोई रसीद व लाइसेंस नहीं मिला। पुलिस ने पटाखे व कार को जप्त कर खानपुर निवासी 23 वर्षीय मुर्तजा पुत्र कुरानुद्दीन व 54 वर्षीय सादिर मोहम्मद पुत्र अली मोहम्मद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
विभिन्न मामलों में चार जने किए गिरफ्तार
भंवरगढ़. पुलिस ने गत तीन दिन में विभिन्न मामलों में चार जनों को गिरफ्तार किया। वहीं एक मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार दोपहर थाना क्षेत्र के पिंजना गांव के समीप रोड़ के पास से अवैध रूप से शराब ले जाते गांव के ही जानकीलाल खैरवा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 30 चार्टर अवैध शराब के जप्त किए व गांव के ही बहादुर पुत्र हलका खेरवा को अवैध रूप से छुरा लेकर घूमते गिरफ्तार किया। कस्बे के घनश्याम सहरिया वह मेघराज बैरवा को ताश के पत्तों पर दांव लगाते पकड़ कर उनके कब्जे से 500 रुपया नगद बरामद किए। थाना क्षेत्र के रूडी गांव निवासी नारायण बंजारा ने गोरधनपुरा निवासी आबिद मेव के बड़े लड़के के खिलाफ उसके साथ बिना कारण मारपीट कर हाथ के अंगूठे में चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
बारां. शहर के कोटा रोड पर शुक्रवार को कार की टक्टर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा। सदर थाना प्रभारी सीआई आशीष भार्गव ने बताया कि दोपहर को करीब तीन बजे राजपुरा वार्ड निवासी खालिद शेख (३५) अन्ता से बारां बाइक से आ रहा था। रास्ते में एसकेजी के समीप एक कार ने ओवरटेक करते समय उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कार चालक ने घायल को कार में डालकर यहां एक निजी क्लिनिक पर ले गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कोटा रैफर कर दिया, लेकिन कोटा पहुंचने से पहले उसका रास्ते में दम टूट गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
रिपोर्ट - हंसराज शर्मा द्वारा
----------------------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned