scriptआमने-सामने की भिड़ंत में दो बाइक सवारों की मौत | kavai, baran, mot, durgadana | Patrika News

आमने-सामने की भिड़ंत में दो बाइक सवारों की मौत

locationबारांPublished: Dec 30, 2019 09:29:58 pm

Submitted by:

Ghanshyam

कवाई. कस्बे को जोडऩे वाले पारलिया लिंक रोड पर सोमवार देर शाम दो मोटरसाइकिलों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दो जनों की मौत हो गई तथा तीन जने घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया।

आमने-सामने की भिड़ंत में दो बाइक सवारों की मौत

आमने-सामने की भिड़ंत में दो बाइक सवारों की मौत

कवाई. कस्बे को जोडऩे वाले पारलिया लिंक रोड पर सोमवार देर शाम दो मोटरसाइकिलों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दो जनों की मौत हो गई तथा तीन जने घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 7 बजे मुसई गूजरान व कवाई के बीच कंवरपुरा के समीप लिंक रोड पर दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल पर चार युवक सवार होकर मुसई गुजरान से कस्बे की ओर आ रहे थे। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल से दो युवक उनके गांव मुसई गूजरान जा रहे थे।
अचानक दोनों मोटरसाइकिलों में टक्कर होने से मुसई गूजरान निवासी त्रिलोक मेघवाल (१८) व किशन गोपाल मेघवाल (६०) की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद राहगीरों ने पांचों को तुरंत कवाई स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दो जनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं महावीर नागर, बंटी मेघवाल व मनोज मेघवाल को गंभीर रूप से घायल होने पर 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रैफर कर दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कवाई पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंच घायलों का इलाज करवा पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। जिनका मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। एक मोटरसाइकिल पर सवार कमल के किसी प्रकार की चोट नहीं आई।
सूचना मिलते ही दौड़ पड़े ग्रामीण
दुर्घटना की खबर जैसे ही मुसई गुजरान गांव में पहुंची तो कवाई स्वास्थ्य केंद्र पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और घायलों को संभाला व मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो