घर में घुसकर अकेली महिला से लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस ने एक को दबोचा

घर में घुसकर अकेली महिला से लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस ने एक को दबोचा

anandi lal | Publish: Mar, 17 2019 06:34:10 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

घर में घुसकर अकेली महिला से लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस ने एक को दबोचा

बारां। कस्बे में पिछले दिनों 8 मार्च को दोपहर में अकेली महिला के साथ हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने रविवार को 1 जने को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रामहेतार पार्थ ने बताया कि कस्बा निवासी पेंशनर वेद्य रघुनंदन शर्मा के घर पर उनकी पत्नी अकेली थी। इसी दौरान करीब 11 बजे एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति ने घर मे घुसकर पूर्व सरपंच मीना शर्मा के हाथ से 2 सोने की अंगूठी व 2 चांदी के पायजेब लेकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस मामले में अज्ञात मुल्जिमान की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बारां विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। अथक प्रयास एवं तकनीकी अनुसंधान के द्वारा प्रकरण के अज्ञात आरोपी कृष्ण मुरारी उर्फ बबलू पुत्र अमर सिंह जाति राजपूत (37) निवासी अजनावर थाना छिपाबडोद जिला बारां को जयपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर मोकमपुरा से गिरफ्तार किया।

आरोपी जयपुर में रहकर एक ढाबे पर कार्य कर रहा था। इसके अलावा निर्माणाधीन स्थानों पर सदर सीट लगाने का भी कार्य करता था। आरोपी पहले भी कवाई थाने के दो दुष्कर्म के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned