धुलन्डी का रंग उतारने गए थे। शराब का रंग चढ़ा तो दोस्त की ही हत्या कर फैंक दिया पानी में...क्या है मामला जानिए..

Shivbhan Sharan Singh

Publish: Mar, 14 2018 04:50:04 PM (IST)

Baran, Rajasthan, India
धुलन्डी का रंग उतारने गए थे। शराब का रंग चढ़ा तो दोस्त की ही हत्या कर फैंक दिया पानी में...क्या है मामला जानिए..

बारां. किशनगंज कस्बे के समीप पार्वती नदी में तैरता शव मिलने के मामले में अब पुलिस जांच को दिशा मिल गई है।

बारां. किशनगंज कस्बे के समीप पार्वती नदी में तैरता शव मिलने के मामले में अब पुलिस जांच को दिशा मिल गई है। किशनगंज निवासी धनराज उर्फ भोला मेघवाल (२5) की पानी में डूबने से मौत नहीं हुई थी। युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। संभवतया बाद में उसे गहरे पानी में धकेला गया था। सदर थाना पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस तरह के अहम सुराग हाथ लगे हैं। इस आधार पर मंगलवार को अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वैसे परिजनों की ओर से पुलिस को बताया गया था कि धनराज धुलंडी के दिन उसके 3-4 दोस्तों के साथ नदी पर नहाने गया था, लेकिन घटना की जानकारी साथी दोस्तों ने छुपा ली थी। चार मार्च को नदी में पुरानी पुलिया के समीप शव तैरता हुआ मिलने के बाद उस समय डूबने से मृत्यु मानते हुए मृग दर्ज किया था। बाद में परिजनों की आशंका के तहत पुलिस की ओर से इस पहलू पर भी जांच की।
करंट से झुलसे लाइनमैन का दम टूटा
छबड़ा. गत दिनों करंट से झुलसे ठेकेदार के लाइनमैन की मंगलवार को कोटा के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। एसआई धनराज सिंह हाड़ा के अनुसार 1 मार्च को गुगोर निवासी नरेन्द्र मेघवाल (२७) कोठड़ी गांव में बंद विद्युत लाइन पर बिजली संबंधी कार्य कर रहा था। अचानक पास से निकल रही एक और हाई पावर विद्युत लाइन के संपर्क में आने से झुलस कर नीचे गिर कर गंभीर घायल हो गया। जिसे कोटा के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उसका दम टूट गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
प्रवेश तिथि बढ़ाई
छबड़ा. स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल कड़ैयाबन में प्रवेश के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाकर 20 मार्च कर दी है। प्रवेश प्रभारी पंकज कुमार जैन के अनुसार कक्षा 6 से 9 में प्रवेश के लिए अन्तिम तिथि 20 मार्च कर दी है। कक्षा 6 में 80 , 8 में 4 , 9 में 23 सीटें रिक्त हैं।
सीसवाली. स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल प्रधानाचार्य रघुवीर प्रसाद मीणा ने बताया कि मॉडल स्कूल में कक्षा 6 से 9 में प्रवेश लेने की अंतिम तिथि ब्लॉक स्तरीय प्रवेश समिति की अनुशंसा पर 20 मार्च तक बढ़ा दी गई है।
शाहाबाद. स्थानीय स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में छात्र- छात्राओं के प्रवेश की तिथि 20 मार्च तक बढ़ा दी है। प्रधानाचार्य सिराज अहमद मंसूरी ने बताया कि पूर्व में प्रवेश की अंतिम तिथि 12 मार्च थी। जिसे प्रवेश समिति की अभिशंसा पर बढ़ाया गया है। उन्होंने बताया कि चयन की वरीयता सूची का प्रकाशन 24 मार्च को किया जाएगा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned