scriptNational Highway, NH 27, trolley collision, private school operator, | ट्रोले की चपेट में आने से अंता के निजी स्कूल संचालक की मौत | Patrika News

ट्रोले की चपेट में आने से अंता के निजी स्कूल संचालक की मौत

locationबारांPublished: Feb 12, 2024 11:38:14 am

Submitted by:

mukesh gour

बारां में मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे, इतने में हो गया हादसा

 

ट्रोले की चपेट में आने से अंता के निजी स्कूल संचालक की मौत
ट्रोले की चपेट में आने से अंता के निजी स्कूल संचालक की मौत
सीसवाली कस्बे में निजी स्कूल संचालक की काशीपुरा के पास ट्रोले की चपेट में आने से रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मे रखवाया। पुलिस थानाधिकारी योगेश ने बताया कि निजी स्कूल संचालक जगदीश चौहान 50 वर्ष थानाक्षेत्र के काशीपुरा के पास एक ट्रोले की चपेट में आ गए। इससे उनकी वहीं मौत हो गई। पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। ट्रोला चालक ट्रोले को छोडकर मौके से फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीश बारां से लग्न समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होकर बाइक से सीसवाली आ रहे थे। काशीपुरा के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने उन्हें टक्कर मार दी।
आरोपी गिरफ्तार, बाइक की बरामद : बारां कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में शनिवार को एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चुराई गई बाइक जब्त की गई है। कोतवाली प्रभारी रामविलास मीणा ने ने बताया कि 7 फरवरी को श्रमिक कॉलोनी से मोहम्मद शाहरूख की मोटरसाईकिल उसके घर के बाहर से चोरी हो गई थी।
इस मामले में 8 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कर तलाशी के लिए टीम गठित की गई थी। टीम ने शहर में सीसीटीवी कैमरों व मुखबिर की सूचना के आधार पर शनिवार दोपहर आरोपी महेन्द्र नाथ (30) निवासी बापचा थाना बापचा को अटरू रोडिि सत भूल भूलैया चौराहा से बाइक के साथ डिटेन किया तथा पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इस दौरान आरोपी के कब्जे से चुराई गई मोटरसाईकिल जब्त की गई तथा रविवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो