scriptनया मोबाइल नहीं दिलाया तो घर छोड़ गया बेटा, तलाश जारी | new mobile,ghar choda,talash jari | Patrika News

नया मोबाइल नहीं दिलाया तो घर छोड़ गया बेटा, तलाश जारी

locationबारांPublished: Nov 15, 2019 03:32:34 pm

नया मोबाइल नहीं दिलाया तो घर छोड़ गया बेटा, तलाश जारी
बारां. शहर की लंका कॉलोनी निवासी एक युवक नया मोबाइल नहीं दिलाने पर घर छोड़कर चला गया। कोतवाली पुलिस व परिजन पिछले करीब ढाई माह से उसकी तलाश में जुटे हुए हैं। लेकिन अब तक उसका पता नहीं लगा। इस मामले में प्रदेश के सभी पुलिस थानों व मध्यप्रदेश पुलिस को भी सूचित किया गया है।एएसआई रामकरण ने बताया कि लंका कॉलोनी निवासी विजय सालवी कोली (19) अविवाहित है तथा मानसिक रूप से कमजोर है।

mobilebaran

mobilebaran

नया मोबाइल नहीं दिलाया तो घर छोड़ गया बेटा, तलाश जारी

बारां. शहर की लंका कॉलोनी निवासी एक युवक नया मोबाइल नहीं दिलाने पर घर छोड़कर चला गया। कोतवाली पुलिस व परिजन पिछले करीब ढाई माह से उसकी तलाश में जुटे हुए हैं। लेकिन अब तक उसका पता नहीं लगा। इस मामले में प्रदेश के सभी पुलिस थानों व मध्यप्रदेश पुलिस को भी सूचित किया गया है।
एएसआई रामकरण ने बताया कि लंका कॉलोनी निवासी विजय सालवी कोली (19) अविवाहित है तथा मानसिक रूप से कमजोर है। उसके पिता मजदूरी करते है, भाई अन्य जगह अलग रहते है। वह माता-पिता के साथ रहता था। अगस्त माह में विजय ने मजदूर पिता से नया स्कीन टच मोबाइल दिलाने की मांग की, परिजनों ने निर्धनता का हवाला देते हुए उसे मोबाइल दिलाने से मना कर दिया। इसके बाद गुस्से में गत 27 अगस्त को विजय बिना बताए घर से निकल गया। इससे पहले भी विजय घर से निकल गया था, लेकिन लौट आया था। परिजनों को गुस्सा शांत होने पर उसके लौट आने की आस थी, लेकिन करीब ढाई माह बीत गए तो वह अब खासे परेशान हो रहे हैं।
स्कूल के सामने विद्युत खंभा गिरा, टल गया हादसा
नाहरगढ़. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान के सामने लगा विद्युत खंभा बुधवार रात गिर गया। घटना के समय आसपास कोई नहीं था। जिससे हादसा टल गया। कस्बा निवासी रद्दु सेन व दिनेश सिंह ने बताया कि मैदान के सामने लगे विद्युत खंभा की केबल रात को पास से गुजर रहे अज्ञात वाहन में फंस जाने से खंभा टूट कर गिर गया। इस दौैरान तेज धमाका भी हुआ। खंभा साइड में बनी मैदान की दीवार पर गिरने से बड़ा हादसा होने से टल गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने नया खंभा लगाकर बिजली आपूर्ति बहाल की। दुकानदार मदन नागर व रामस्वरूप नागर ने बताया कि किले व विद्यालय के पास भी एक खंभा टूटा हुआ है। जिसकी शिकायत करने के बाद भी उसे अभी तक बदला नहीं गया। इस क्षतिग्रस्त विद्युत खंभे के पास से स्कूली बच्चे भी गुजरते है। दुकानदारों ने वैकल्पिक व्यवस्था कर क्षतिग्रस्त खंभे को रस्सी की सहायता से बांध रखा है। इस बारे में विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता पंकज कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त खंभे की जांच कराकर उसे बदला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो