सरकार के तीन साल का समारोह लेकिन नहीं जुटी भीड़

सरकार के तीन साल का समारोह लेकिन नहीं जुटी भीड़

Shailendra Tiwari | Updated: 15 Jan 2017, 10:09:00 PM (IST) Baran, Rajasthan, India

ऐसे में मंच के सामने सभा परिसर के कई हिस्से खाली-खाली रहे।

भाजपाई भी कम ही पहुंचे

बारां. राज्य सरकार के तीन साल का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर रविवार को प्रशासन की ओर से श्रीराम स्टेडियम में जिला स्तरीय समारोह आयोजित किया गया वहीं भाजपा की ओर से यहां पूर्व घोषित आमसभा भी रखी गई, भीड़ जुटाने को लेकर प्रयास भी किए गए लेकिन आयोजन स्थल पर समारोह अनुसार भीड़ नहीं जुट पाई। 


प्रशासनिक स्तर के प्रयासों से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा सहयोगिनियों आदि कर्मचारियों की कुछ भीड़ ही दिखी लेकिन भाजपाइयों व आमजन की संख्या ज्यादा नहीं थी। ऐसे में मंच के सामने सभा परिसर के कई हिस्से खाली-खाली रहे। 


समारोह में सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को गिनाया गया। भाजपा की ओर से श्रीराम स्टेडियम में आमसभा आयोजित कर इसमें अच्छी भागीदारी को लेकर सभी प्रमुख पदाधिकारियों, विधायकों आदि से जुटने को कहा गया था। 


बीते कुछ दिनों से पार्टी की बैठकों में भी रूपरेखा बनाई गई, लेकिन जैसी तैयारियां दिखाई गई वैसी उपस्थिति इस कार्यक्रम में नहीं दिखी। भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजेन्द्र नागर ने भी अपने स्तर पर सम्बंधित पदाधिकारियों  से सम्पर्क कर जितना प्रयास कर सकते थे, उसमें कसर नहीं छोड़ी, लेकिन कई जिम्मेदारों का सहयोग नहीं मिला। 


प्रशासन की ओर से यहां जिला स्तरीय समारोह भी रखा गया, इसमें उपस्थिति को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा सहयोगिनियों आदि कर्मचारियों व योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया गया। स्कूली बच्चे भी मौजूद रहे लेकिन 'जश्नÓ में खुद पार्टी के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति खास नहीं रही। 


समारोह में क्षेत्रीय सांसद समेत कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री सुरेन्द्र गोयल, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खंडेला समेत राजस्थान जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, राजस्थान वरिष्ठजन आयोग अध्यक्ष प्रेमनारायण गालव, जिले के तीन विधायक समेत कई पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned