scriptNow caution has to be taken28 corona positives found in the district | अब बरतनी ही होगी सावधानी...जिले में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

अब बरतनी ही होगी सावधानी...जिले में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव

शहर में एक दिन में मिले 23 संक्रमित, दो सरकारी कर्मचारी भी शामिल

बारां

Published: January 10, 2022 09:47:18 pm

बारां. जिले में सोमवार को कोरोना के 28 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। इनमें अटरू (गंदोलिया), छबड़ा, कोटा व जयपुर, कलमंडा गांव निवासी एक-एक मरीज है तथा शेष 23 मरीज बारां शहर की विभिन्न कॉलेनी निवासी है। इनमें दो कर्मचारी भी है।
शहर की नगरपालिका कॉलोनी में 3 व कृष्णा कॉलोनी में दो कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। अब मंगलवार को पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले लोगों को ट्रेस कर उनकी जांच कराई जाएगी। सीएमएचओ डॉ. सम्पतराज नागर ने बताया कि जिले में सोमवार को 28 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हंै। इनमें पांच बारां शहर के बाहर के है तथा शेष 23 मरीज बारां शहर निवासी है। बारां शहर में सिविल लाइन, खंडेलवाल धर्मशाला, चौमुखा बाजार, उत्तम कॉलोनी, पुलिस लाइन, एसपी ऑफिस, तेलफैक्ट्री, कोटा रोड, कलमंडा गांव, नटराज नगर, शिवाजी नगर, श्रीजी चौक, चारमूर्ति चौराहा, सदर बाजार, हाउसिंग बोर्ड, गंदोलिया (अटरू), रिद्धिका नगर बारां, न्यू नाकोडा कॉलोनी, दयानन्द कॉलोनी, सखी केन्द्र बारां निवासी एक-एक मरीज मिले हैं। सभी पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रहने के लिए पाबंद कर दिया गया है।
नहीं बरत रहे एहतियात
शहर समेत जिले के सभी प्रमुख कस्बों के लोग संक्रमण बढऩे के बाद भी आवश्यक सावधानी नहीं बरत रहे। न तो लोग मास्क पहन रहे और सोशल डिसटेंसिंग की पालना कर रहे है। इससे संक्रमण का खतरा और भी बढऩे की संभावना बलवती होने लगी है। विशेषज्ञ चिकित्सकों का कहना है कि वैक्सीन की दो डोज लगने के बाद लोग खुद को सुरक्षित मान रहे हैं, लेकिन देश में ऐसे हजारों रोगी सामने आई हैं, जिन्हे दो डोज लग चुकी है।

अब बरतनी ही होगी सावधानी...जिले में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव
अब बरतनी ही होगी सावधानी...जिले में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.