जीप की भिड़न्त से बाइक सवार की मृत्यु

जीप की भिड़न्त से बाइक सवार की मृत्यु

Hansraj Sharma | Publish: May, 17 2019 09:09:46 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

शहर के अटरू रोड स्थित भूल-भुलैया चौराहा के समीप शुक्रवार शाम अज्ञात कार जीप की भिड़न्त से बाइक सवार एक जने की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा है। पोस्मार्टम शनिवार सुबह होगा।

जीप की भिड़न्त से बाइक सवार की मृत्यु
बारां. शहर के अटरू रोड स्थित भूल-भुलैया चौराहा के समीप शुक्रवार शाम अज्ञात कार जीप की भिड़न्त से बाइक सवार एक जने की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा है। पोस्मार्टम शनिवार सुबह होगा। सूचना पर चेतक मोबाइल टीम मौके पर पहुंच गई थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे हेमराज खटीक (48) निवासी बोहत थाना मांगरोल बाइक से अटरू से वापस उसके गांव बोहत लौट रहा था। भुल भूलैया चौराहा के समीप तेज रफ्तार से जा रही अज्ञात जीप से जोरदार भिड़न्त हो गई। इससे हेमराज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां कुछ देर बाद ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विवाहिता से मारपीट का मामला दर्ज

भंवरगढ़. थाना क्षेत्र के बिलासगढ़ गांव निवासी एक विवाहिता ने गांव के ही 3 जनों के खिलाफ उसको रास्ते में रोककर मारपीट करने का प्रकरण शुक्रवार दोपहर यहां थाने में दर्ज करवाया है। सहायक उप निरीक्षक रामप्रसाद सेन ने बताया कि फ रियादिया विलासगढ़ गांव निवासी सुलोचना पत्नी जितेंद्र अहेडी ने बताया कि वह गांव में ही अपने घर के पास से जा रही थी कि गांव के ही राकेश ,रूपसिंह व हरदीप सिंह ने रोककर मारपीट कर चोटें पहुंचाई । पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned